×

Amethi News: तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, परिजनों में कोहराम

Amethi News: तालाब में नहा रहे दाे बच्चे डूब गए। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने दोनों को निकाल कर सीएचसी अमेठी ले गए।

Poonam
Report Poonam
Published on: 8 May 2024 1:12 PM GMT
Amethi News
X

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Amethi News: तालाब में नहाते समय दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद दोनों का शव निकाला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी अमेठी ले गई। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शवों पंचनामा करवा कर पीएम हेतु भेज दिया है। जिले के अमेठी थाना क्षेत्र के कोरारी गिरधर शाह पूरे अगवान पुरवा निवासी अवंत कुमार मिश्र का 14 वर्षीय पुत्र रुद्रांश उर्फ गोपाल बुधवार को गांव के समीप तालाब में नहाने गया था। अचानक गहरे पानी में डूबने लगा।

डूबते बच्चे को बचाने गया युवक भी डूबा

इसे देखते ही गांव निवासी आशीष (20) पुत्र सुबे चंद डूबते हुए बच्चे को बचाने के लिए तालाब में छलांग लगा दिया। पानी की गहराई अधिक होने से दोनो डूब गए। सूचना मिलते ही आस-पास के लोग तालाब के पास एकत्र होने लगे। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने दोनों को निकाल कर सीएचसी अमेठी ले गए जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

गांव में पसरा मातम

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों का पंचनामा करवा कर पीएम हेतु पीएम हाउस भेज दिया है। इतनी बड़ी घटना होने से जहां गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं राजस्व लेखपाल मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिए। पूरे मामले में एसएचओ अमेठी कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि दो बच्चों के तालाब में डूबने की सूचना मिली थी। जिन्हे अमेठी सीएचसी ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। दोनों को पीएम हेतु भेज दिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story