×

Hardoi News: होली पर एसआई ने सुनाया गाना, सीओ ने किया सस्पेंड, जानिए क्या रही वजह

Hardoi News: एक एसआई को होली पर गाना सुनना महंगा पड़ गया। जिसके बाद पुलिस लाइन के सीओ ने उसको निलंबित कर दिया। सीओ द्वारा निलंबित किए जाने के बाद एसआई पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचा और हंगामा करना शुरू कर दिया।

Pulkit Sharma
Published on: 12 March 2023 8:51 AM GMT
Hardoi News
X

सस्पेंड सिपाही की फोटों (सोशल मीडिया)

Hardoi News: एक एसआई को होली पर गाना सुनना महंगा पड़ गया। जिसके बाद पुलिस लाइन के सीओ ने उसको निलंबित कर दिया। सीओ द्वारा निलंबित किए जाने के बाद एसआई पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचा और हंगामा करना शुरू कर दिया। दरअसल, पुलिस लाइन के होली मिलन समारोह में गाना गाने वाले एसआई सुरेश सिंह को सस्पैंड कर दिया गया है। हालांकि इसके पीछे वजह पुलिस अफसरों से बदज़ुबानी करना बताया जा रहा है। सस्पैंड किए गए एसआई ने शनिवार को एसपी दफ्तर पहुंच कर वहां न सिर्फ हंगामा किया बल्कि पुलिस अफसरों पर तोहमत मढ़ी कि उसे खालिस्तानी की नजरों से देखा जाता है।

हंगामा कर रहे सुरेश सिंह ने इतना तक कह दिया कि अगर उसके साथ इंसाफ नहीं हुआ तो वह आत्मदाह करने के लिए तैयार हैं। बताया गया है कि गुरुवार को पुलिस लाइन में होली मिलन समारोह था। इस दौरान वहां तैनात एसआई सुरेश सिंह ने गाना गाया हालांकि उसने वहां मौजूद कुछ पुलिस अफसरों से बद-ज़ुबानी कर दी। इसी पर सीओ लाइन विकास जायसवाल ने उसे निलम्बित किए जाने की कार्रवाई कर दी। इसके अगले दिन शुक्रवार को भी उसने कुछ लूज़ टाकिंग की थी। शनिवार को एसपी दफ्तर पहुंचे निलम्बित एसआई ने वहां मीडिया के सामने अपनी भड़ास निकाली। उसने कहा कि उसने अफसरों के कहने पर गाना गाया था।

सुरेश सिंह ने सारे मामले को डीजीपी, मुख्य सचिव, मुख्यमंत्री और कोर्ट तक ले जाने की बात कही है। उसने कहा है कि महकमे में उसे खालिस्तानी की नज़रों से देखा जाता है, जबकि वह पूरी ईमानदारी से पुलिस की ड्यूटी करता चला आ रहा है। जिसके लिए उसे तमाम मेडल भी मिल चुके हैं। इतना ही नहीं इंसाफ न मिलने पर उसने आत्मदाह तक की धमकी दे डाली। इस बीच वहां पहुंचे सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी ने हंगामा कर रहे एसआई सुरेश सिंह को किसी तरह शांत कराया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story