×

JDU के पूर्व महासचिव का खुलासा- नीतीश ने इस तरह शरद को हटाया अध्यक्ष पद से

aman
By aman
Published on: 14 Aug 2017 10:54 AM GMT
JDU के पूर्व महासचिव का खुलासा- नीतीश ने इस तरह शरद को हटाया अध्यक्ष पद से
X
JDU के पूर्व महासचिव का खुलासा- नीतीश ने इस तरह शरद को हटाया अध्यक्ष पद से

लखनऊ: जनतादल यू (जेडीयू) के महासचिव पद से हटाए गए अरुण कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने धोखे से शरद यादव को अध्यक्ष पद से हटाया था।

अरुण कुमार ने सोमवार (14 अगस्त) को यहां संवाददताओं से कहा, कि करीब छह महीने पहले नीतीश कुमार ने शरद यादव से कहा, कि अजित सिंह अपनी पार्टी राष्ट्रीय लोकदल का जनतादल यू में विलय करना चाहते हैं। इसके अलावा झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष बाबू लाल मरांडी भी जदयू में शामिल होना चाहते हैं लेकिन उनकी शर्त ये है कि वो बात सिर्फ बात नीतीश कुमार से ही करेंगे। शरद यादव ने पार्टी के विस्तार के लिए अध्यक्ष पद से हटना मंजूर कर लिया और अध्यक्ष पद नीतीश कुमार को दे दिया।

ये भी पढ़ें ...JDU ने की बड़ी कार्रवाई- पूर्व मंत्री-सांसद सहित 21 लोगों को किया सस्पेंड

नीतीश ने दिया धोखा

अरुण कुमार ने कहा, कि न तो रालोद का जदयू में विलय ​हुआ और न ही बाबू लाल मरांडी पार्टी में शामिल हुए। नीतिश कुमार को पार्टी का अध्यक्ष बने छह महीने हो गए हैं लेकिन उन्होंने एक बार भी पदाधिकारियों की बैठक नहीं बुलाई। मतलब, अध्यक्ष पद हासिल करने के लिए शरद यादव को धोखे से हटाया।

ये भी पढ़ें ...अब ‘असली’ JDU के लिए शह-मात का खेल शुरू, …तो ये है शरद के बगावत की वजह

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story