×

Auraiya News: सीएमओ का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल

Auraiya News: औरैया में एक सीएमओ का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सीएमओ किसी काम को लेकर किसी व्यक्ति से रुपए लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 24 Feb 2024 7:57 AM GMT (Updated on: 24 Feb 2024 8:03 AM GMT)
Uttar Pradesh
X

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सुनील कुमार वर्मा source: Newstarck 

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के औरैया में एक सीएमओ का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सीएमओ किसी काम को लेकर किसी व्यक्ति से रुपए लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सीएमओ ने कैमरे पर आकर लोगों को बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं यह सिर्फ सरकार की छवि खराब करने की एक साजिश है।

रिश्वत लेते कैमरे पर कैद हुए सीएमओ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर लाखों-करोड़ों रुपए खर्च कर रहे हैं। स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उसके बावजूद भी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी अपनी हरकतों से बात नहीं आ रहे हैं। सरकार घूसखोरी पर कड़ी कार्रवाई कर रही है। सरकार आदेश भी दे रही है कि रिश्वत लेते हुए कोई पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन उसके बावजूद भी औरैया से मुख्य चिकित्सा अधिकारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह किसी काम को लेकर एक व्यक्ति से रुपए लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा गया है कि सीएमओ डॉ सुनील कुमार वर्मा अपने ऑफिस में बैठे हुए हैं। उनके सामने कुछ और लोग बैठे हुए हैं। दोनों में किसी काम को लेकर कोई बातचीत चल रही है। इसी दरमियान सीएमओ के सामने वाले सीट पर बैठा एक व्यक्ति सीएमओ के सामने पड़े कागज के नीचे कुछ रुपयों को रख देता है और उसके बाद सीएमओ साहब उन रुपए को दबा देते हैं। सीएमओ का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। वहीं सीएमओ का वीडियो वायरल होने के बाद खुद सीएमओ काफी भी डरे हुए हैं।

रिश्वत लेते हुए वायरल वीडियो की एक झलक source: Newsatrck


सीएमओ ने दी सफाई

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सुनील कुमार वर्मा का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने खुद मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए बताया है कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह अगस्त-सितंबर 2023 का है। जब मैं यहां ड्यूटी पर तैनात हुआ था। उस दरमियां मैंने अपने आवास पर कुछ काम करवाया था। जिन लोगों से काम करवाया था उनके पास कुछ अतिरिक्त रूपये चले गए थे। वह लोग हमारे पास वही अतिरिक्त रुपए लौटाने के लिए आए थे। इस वाकये का किसी ने वीडियो बना लिया और उसको गलत तरीके से वायरल कर दिया। असल में किसी भी तरीके की कोई भी रिश्वत नहीं ली गई है।

सरकार को बदनाम करने की साजिश

सीएमओ ने कहा है कि हाल ही में लोकसभा का चुनाव होना है। जिसको लेकर सरकार और स्वास्थ्य विभाग की छवि को खराब करने की कुछ लोग कोशिश कर रहे हैं। हमारा जो वीडियो वायरल किया गया है। उसको गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। सब जानते हैं कि हम रिश्वत के खिलाफ बहुत सख्त हैं।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story