×

Auraiya News: अखिलेश ने साधा निशाना, बोले- बीजेपी को जनता कर चुकी है खारिज

Auraiya News: औरैया जिले में इटावा लोकसभा सीट से प्रत्याशी जितेंद्र दौहरे के लिए एक जनसभा को संबोधित करने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे।

Ashraf Ansari
Published on: 7 May 2024 12:04 PM GMT
Auraiya news
X

अखिलेश ने साधा निशाना, बोले- बीजेपी को जनता कर चुकी है खारिज (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम भी किया।

अखिलेश बोले दोनों चरणों में जनता बीजेपी को कर चुकी खारिज

औरैया जिले में इटावा लोकसभा सीट से प्रत्याशी जितेंद्र दौहरे के लिए एक जनसभा को संबोधित करने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। यहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम भी किया। जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पहले और दूसरे चरण में भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ रहा है। यहां दोनों चरणों में बीजेपी को जनता पूरी तरीके से खारिज कर चुकी है। वहीं तीसरा चरण तो समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन वालों का है यहां से तो एक भी सीट इनको नहीं मिलनी चाहिए। आगे कहा कि जहां-जहां पर मतदान हो रहे हैं वहां भारतीय जनता पार्टी के लोग प्रशासन का सहारा ले रहे हैं क्योंकि मतदान केंद्रों पर भारी संख्या में लंबी-लंबी लाइन है देखने को मिल रही हैं। जो कि भाजपा के खिलाफ वोट कर रही हैं।

10 साल में बीजेपी का हर वादा हर फैसला निकला झूठा

अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि जो जो लोग हवा में उड़ रहे थे जनता उनको जमीन पर ले आई है। केंद्र में मोदी सरकार को बने हुए 10 साल हो चुके हैं और प्रदेश में योगी सरकार को बने हुए 5 साल हो चुके हैं। अगर दोनों की बात की जाए तो इन लोगों ने जनता को सिर्फ और सिर्फ झूठे वादे करके दिलासा दिलाने का काम किया था। बीजेपी वालों ने कहा था कि किसानों की दोगुनी आय कर देंगे लेकिन आज तक किसानों की दोगुनी आय नहीं की। मैं आप लोगों को बता दूं कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है तब से अब तक एक लाख से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या कर ली है। इस सरकार में डीजल पेट्रोल के साथ-साथ हर चीज महंगी है।

अखिलेश यादव ने बढ़ती महंगाई को लेकर परले-जी बिस्किट का हवाला देते हुए कहा है कि पहले की सरकार में आपने देखा होगा कि परले-जी बिस्किट कितना बड़ा आया करता था। लेकिन जैसे ही सरकार बदली वैसे ही बिस्किट भी छोटा हो गया। अगर अगली बार सरकार बीजेपी की आए तो समझो एक ही बिस्किट एक पैकेट में आपको मिला करेगा। कोई बीजेपी के लोग संविधान को खत्म करना चाहते हैं यह लोग लोकतंत्र को नहीं मानते हैं। तो आप लोग आप फैसला कीजिए कि ऐसी सरकार को बनाएंगे जो लोकतंत्र को नहीं मानती है और संविधान को खत्म करना चाहती है। हम आप लोगों से अपील करते हैं कि आप लोग समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को अपना कीमती वोट दें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story