×

Auraiya News: 4 मार्च को महोत्सव में शिरकत करने आ रहे कैलाश खेर

Auraiya News: महोत्सव को खुशनुमा और रंगारंग बनाने के लिए प्रशासन लगातार काम करता हुआ दिखाई देता रहा है। अबकी बार भी महोत्सव को रंगारंग बनाने की प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है।

Ashraf Ansari
Published on: 1 March 2024 3:35 AM GMT
X

Kailash Kher  (photo: social media )

Auraiya News: यूपी के औरैया में तीन दिवसीय महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन को खुशनुमा बनाने के लिए हस्तियों को बुलाने का काम किया जा रहा है। इसमें मशहूर गायक कैलाश खेर भी शामिल होने के लिए आ रहे है। जिसको लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

4 मार्च को कैलाश खेर अपने सुरों से महफिल को बनाएंगे रंगीन

उत्तर प्रदेश के औरैया में हर साल महोत्सव का आयोजन किया जाता रहा है। अबकी बार भी जिला प्रशासन के द्वारा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। महोत्सव को खुशनुमा और रंगारंग बनाने के लिए प्रशासन लगातार काम करता हुआ दिखाई देता रहा है। अबकी बार भी महोत्सव को रंगारंग बनाने की प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। औरैया महोत्सव को रंगारंग बनाने के लिए प्रशासन अबकी बार मशहूर सिंगर कैलाश खेर को महोत्सव में लाने का फैसला कर लिया है। मशहूर सिंगर कैलाश के 4 मार्च को अपने शुरू का जलवा बिखरने के लिए महोत्सव में आने वाले हैं। यह खबर जब जनता को पता चली तो 4 मार्च का बेसब्री से इंतजार करने लगी।

कैलाश खेर ने वीडियो शेयर कर प्रशासन का किया धन्यवाद

तीन दिवसीय चलने वाले औरैया महोत्सव में शिरकत करने के लिए मशहूर सिंगर कैलाश खेर 4 मार्च को औरैया में अपने सुरों का जलवा बिखरने के लिए आ रहे हैं। कैलाश खेर ने एक वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि मैं 4 मार्च को औरैया में अपने बैंड कैलाशा के साथ में आ रहा हूं। इसके लिए मैं श्रेय देता हूं जनपद की जिलाधिकारी नेहा शर्मा प्रकाश और उनके प्रशासनिक अधिकारियों को, वहीं इस इवेंट का आयोजन करा रहे सुरांजलि एंटरटेनमेंट के संयोजक संदीप श्रीवास्तव का और उनकी टीम का हम तहे दिल से धन्यवाद करते हैं। जनपद की जनता से अपील करता हूं कि 4 मार्च को आप औरैया महोत्सव में भारी से भारी संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को और भी हसीन बनाएं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story