×

Auraiya News: बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक को लगी गोली

Auraiya News: औरैया जिले में पुलिस ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई थी।

Ashraf Ansari
Published on: 11 March 2024 7:08 AM GMT
Auraiya News
X

 मामले की जाँच में पुलिस टीम source: Newstarck 

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के औरैया में पुलिस टीम के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई थी। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

औरैया जिले में पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद बदमाशों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ आज औरैया में देखने को मिला। जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस की दो बाइक पर सवार चार बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। बताते चलें कि दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्लास्टिक सिटी के पास में पुलिस को सूचना मिली थी कि दो बाइक पर चार लोग सवार होकर जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई और बताए गए स्थान पर पहुंच गई। तभी पुलिस को बाइक सवार आते हुए दिखाई दिए। जिन्हें रुकने का इशारा किया तो वह मुड़कर भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसी दरमियान पुलिस ने अपने बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की जिसमें से एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। उसे उपचार की अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायल बदमाश को सैफई किया रेफर

पुलिस और बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ के मामले की जानकारी जब पुलिस अधीक्षक चारू निगम को हुई तो वह मौके पर पहुंची। जहां पुलिस की गोली लगने से घायल हुए बदमाश ने अपना नाम श्याम बाबू बताया। वहीं पुलिस ने घायल बदमाश की हालत को गंभीर देखते हुए उसको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी (Saifai Medical University) के लिए रेफर कर दिया। बदमाश के साथ पुलिस ने तीन और बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने उनके पास से दो बाइक और अवैध तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story