×

फंस गए ADG एल ओ प्रशांत कुमार के PRO, भाई व बेटों के खिलाफ FIR दर्ज

कानून सबके लिये बराबर होता है। इसका प्रमाण सूबे के सीएम योगी सरकार की राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने दे दिया है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 6 Sep 2021 5:12 PM GMT
UP में धर्म परिवर्तन का बड़ा खुलासा, 1000 हिंदुओं का कराया धर्मांतरण
X

एडीजी एलओ प्रशांत कुमार, फाइल, सोशल मीडिया

लखनऊ : कानून सबके लिये बराबर होता है। इसका ताजा तरीन मामला सामने आया है और इस बात का प्रमाण सीएम योगी सरकार की राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने दे दिया है। कमिश्नर ऑफ पुलिस लखनऊ डीके ठाकुर के आदेश पर सूबे के एडीजी लॉयन ऑर्डर प्रशांत कुमार के पीआरओ अजय त्रिवेदी, उनके भाई,दो बेटों समेत राम गोपाल वर्मा के खिलाफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। यह एफआईआर राजधानी के हसनगंज थाने में दर्ज की गई है। यह एफआईआर आईपीसी की धारा 307,323,395,504 व 506के तहत दर्ज की गई है।

यह एफआईआर लखनऊ के भाजपा नेता महेंद्र सोनी के द्वारा दी गयी एक तहरीर पर दर्ज की गई है। राजधानी के थाना हजरतगज के बाबूगंज इलाके में रहने वाले भाजपा नेता अनुज महेंद्र सोनी ने हसनगंज कोतवाली में दी अपनी तहरीर में बताया है कि बताया है कि वह अपने इलाके सीवर लाइन का काम करवा रहे थे।

रायफल की बट से हमला


तभी पड़ोस में रहने वाले एडीजी लायन ऑर्डर प्रशांत कुमार के पीआरओ अजय त्रिवेदी ने कार्य का विरोध करना शुरू कर दिया। देखते देखते वे लड़ाई झगड़े पर उतर आए। फिर उन्होंने गालियां भी देना शुरू कर दिया। भाजपा नेता ने दी अपनी तहरीर ने आगे बताया है कि झगड़े के दौरान अजय त्रिवेदी ने रायफल की बट से उन पर हमला भी बोल दिया।

भाजपा नेता ने महेंद्र सोनी ने बताया कि उनके गनर ने मौके पर पहुंचने के बाद उन्होने भागकर अपनी जान बचायी। भाजपा नेता ने बताया कि इस मामले की शिकायत पूलिस कमिशनर डीके ठाकुर से की,उन्होंने मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

इस मामले में पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि भाजपा नेता की शिकायत के आधार पर एडीजी लायन ऑर्डर के पीआरओ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। थाना हज़रतगंज पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story