×

Lucknow News: योगी राज में बदमाश बेखौफ, AAP प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित व्यापारी से की मुलाकात

Lucknow News: प्रतिनिधिमंडल के सदस्‍यों ने पीड़‍ित सर्राफ से घटना की पूरी जानकारी ली। इसके बाद सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़ा क‍िया। उन्होंने कहा क‍ि राजधानी का जब यह हाल है, तो प्रदेश के दूर-दराज इलाकों की सुरक्षा व्‍यवस्‍था का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 9 Dec 2021 1:50 PM GMT (Updated on: 9 Dec 2021 2:14 PM GMT)
Lucknow News: योगी राज में बदमाश बेखौफ, AAP प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित व्यापारी से की मुलाकात
X

आप के के चुनाव चिन्ह की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में अपराध‍ियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं क‍ि राजधानी में द‍िनदहाड़े लूट करने से भी वो नहीं डर रहे। योगी राज में बेखौफ बदमाशों ने ज‍िस तरह से त‍िरूपत‍ि ज्‍वैलर्स में डकैती डाली उससे पूरे व्‍यापारी समाज में खौफ पैदा हो गया है। पीड़‍ित व्‍यापारी का पर‍िवार डरा हुआ है।

परिवार को सुरक्षा मुहैया कराते हुए इस वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को शीघ्र ग‍िरफ्तार क‍िया जाए।" प्रदेश सह प्रभारी नदीम अशरफ जायसी की अध्यक्षता में गए आप के प्रत‍िन‍िध‍िमंडल ने लूट पीड़‍ित सर्राफ के परिवार से मुलाकात के बाद कहीं।

घटना की हो उच्चस्तरीय जांच

प्रतिनिधिमंडल के सदस्‍यों ने पीड़‍ित सर्राफ से घटना की पूरी जानकारी ली। इसके बाद सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़ा क‍िया। उन्होंने कहा क‍ि राजधानी का जब यह हाल है, तो प्रदेश के दूर-दराज इलाकों की सुरक्षा व्‍यवस्‍था का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है।

बीच शहर में द‍िनदहाड़े वारदात अंजाम देने के बाद लुटेरों का सकुशल न‍िकल जाना पूरी कानून व्‍यवस्‍था को कटघरे में खड़ा करता है। इस मामले में ज‍िम्‍मेदार पुल‍िस कर्म‍ियों पर कार्रवाई करते हुए लुटेरों को शीघ्र ग‍िरफ्तार करने की मांग आम आदमी पार्टी करती है।

आप नेता नदीम अशरफ जायसी तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

अपराधी जल्‍द न पकड़े गए, तो आप पीड़‍ित व्‍यापारी को न्‍याय द‍िलाने के ल‍िए आंदोलन छेड़ने को मजबूर होगी। प्रत‍िन‍िध‍िमंडल ने मामले की उच्‍च स्‍तरीय जांच कराने की मांग की। प्रतिन‍िध‍िमंडल में प्रदेश सह प्रभारी नदीम अशरफ जायसी, प्रदेश उपाध्यक्ष इंजीनियर इमरान लतीफ, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनीष वर्मा और शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डी.एन.एन.एस. यादव शाम‍िल रहे।

सीडीएस शहीद विपिन रावत को दी श्रद्धांजल‍ि

आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश उपाध्यक्ष ई. इमरान लतीफ के नेतृव में देश के शीर्ष सैन्‍य अफसर सीडीएस ब‍िप‍िन रावत के आकस्‍मि‍क न‍िधन पर दो म‍िनट का मौन रखकर श्रद्धांजल‍ि अर्पित की गई। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष ई० इमरान लतीफ ने सीडीएस जनरल ब‍िप‍िन रावत के कृतित्‍व एवं व्‍यक्‍ति‍त्‍व को याद क‍िया। उन्होंने कहा क‍ि देश जनरल रावत के योगदान को कभी भूल नहीं सकता। उनका इस तरह हेलीकाप्‍टर दुर्घटना में हुआ देहावसान पूरे राष्‍ट्र के ल‍िए अपूरणीय क्षत‍ि है।

सीडीएस बिपिन रावत की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

इस अवसर पर सीडीएस रावत के च‍ित्र पर पुष्‍पांजल‍ि भी अर्प‍ित की गई। इस मौके पर प्रोफेसर डीएनएनएस यादव, इरम शबरेज़ प्रदेश, अनुज पाठक, नवनीत तिरुपति, संजय तिवारी, अनीस नवाब, अफ़रोज़ आलम, सूरज प्रधान, सलीम मालिक, मुंकेश यादव, शिवम मौर्य मौजूद रहे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story