×

Ayodhya News: कांग्रेसियों ने मनाया राहुल गांधी का बर्थ-डे, ऐसे जाहिर की खुशियां

Ayodhya News:कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन कमला नेहरू भवन में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर कांग्रेसियों ने केक काटकर तथा एक दूसरे को लड्डू खिलाकर राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया।

NathBux Singh
Published on: 19 Jun 2023 1:05 PM GMT
Ayodhya News: कांग्रेसियों ने मनाया राहुल गांधी का बर्थ-डे, ऐसे जाहिर की खुशियां
X
Pic Credit - Newstrack

Ayodhya News: कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन कमला नेहरू भवन में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर कांग्रेसियों ने केक काटकर तथा एक दूसरे को लड्डू खिलाकर राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया।

भारत जोड़ो यात्रा से आया बदलाव

इस अवसर पर उपस्थित कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सांसद राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से कश्मीर से कन्याकुमारी तक संपूर्ण भारत की ऐतिहासिक पदयात्रा की। इस दौरान उन्होंने आम लोगों की समस्याओं को करीब से जाना, उनके साथ खुद को जोड़ा और उनके निदान का संकल्प लिया। जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह गांधी जी ने दांडी यात्रा के माध्यम से अंग्रेजों को भगाने का कार्य किया था, उसी तरह से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इस देश को केंद्र में बैठी तानाशाह सरकार से निजात दिलाने का कार्य करेगी।

ईडी और सीबीआइ से बिना डरे मुखर आवाज उठाते हैं राहुल

जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने कहा कि आज पूरे देश में राहुल गांधी विपक्ष की आवाज बन चुके हैं। पूरे भारतवर्ष में सत्ताधारी दल के विरुद्ध आम आदमी की आवाज अगर कोई उठा रहा है तो वह सिर्फ राहुल गांधी उठा रहे हैं। जहां सारा विपक्ष केंद्र की सरकार से डरकर शांत होकर बैठा है और सिर्फ चुनाव के अलावा आम दिनों में सत्ताधारी दल के विरुद्ध बोलने से बचता है, वहीं हमारे नेता राहुल गांधी ईडी और सीबीआई के डर को दरकिनार कर इस तानाशाही सरकार के विरुद्ध आम जन की आवाज को संसद से सड़क तक उठाने का कार्य कर रहे हैं।

इनकी रही उपस्थिति

कमला नेहरू भवन में आयोजित कार्यक्रम का संचालन महानगर अध्यक्ष वेद सिंह ने किया। इस दौन पूर्व जिला अध्यक्ष रामदास वर्मा, नेशनल कोऑर्डिनेटर ओबीसी विभाग डॉ राजकुमार मौर्य, विजय पांडे, बृजेश रावत, रार्मेंद्र त्रिपाठी, राम सागर रावत, अब्दुल हकीम, सेवादल महानगर अध्यक्ष बसंत मिश्रा, मो. इरशाद, अशोक कुमार राय, डीएन वर्मा, राम अवध, जितेंद्र पांडे, बुद्धि प्रकाश वर्मा, मोहम्मद आरिफ, बृजेश वर्मा आदि उपस्थित रहे।

NathBux Singh

NathBux Singh

Next Story