×

Azamgarh News: पिकअप के चपेट में आने से मासूम छात्र की दर्दनाक मौत

Azamgarh News: अतरौलिया थाना क्षेत्र में पिकअप की चपेट में आने से एक 12 वर्षीय मासूम छात्र की दर्दनाक मौत हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 26 April 2024 10:36 AM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र में पिकअप की चपेट में आने से एक 12 वर्षीय मासूम छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिकअप पलटने से हुई मौत

जानकारी के अनुसार अमारी गांव निवासी प्रभास जायसवार (बेबू) उम्र 12 वर्ष पुत्र बृजेश कुमार अपने पिता ब्रजेश कुमार के साथ स्कूटी से ब्लू बेल्स पब्लिक स्कूल अतरौलिया में पढ़ने के लिए शुक्रवार सुबह घर से निकला था। उससे पहले ही उसकी स्कूल बस चली गई। तत्पश्चात घर से स्कूटी लेकर 7.30 बजे सुबह अपने विद्यालय ब्लू बेल्स पब्लिक स्कूल जा रहा था। पंडौली, नंदना के समीप पहुंचा ही था कि तभी अतरैठ की तरफ से बर्फ की सिल्ली लेकर तेज रफ्तार आ रही पिकअप ने अनियंत्रित होकर स्कूटी सवार बृजेश कुमार और उसके 12 वर्षीय पुत्र छात्र को टक्कर मार दी। जिससे छात्र वहीं गिर गया। तभी अनियंत्रित बर्फ की सिल्ली लदी पिकअप उसके ऊपर ही पलट गई जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए तथा पिकअप व चालक समेत शव को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक तीन बहनों में इकलौता पुत्र था। मृतक के पिता ब्रजेश कुमार रेलवे में नौकरी करते हैं। पिता की तरफ से स्थानीय थाने में तहरीर दी गई है, तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इकलौते बेटे की दर्दनाक मौत से माता शांति देवी व तीनों बहनों का का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं इकलौते पुत्र की मौत से घर का चिराग ही बुझ गया। मृतक ब्लू वेल्स पब्लिक स्कूल अतरौलिया में कक्षा 6 का छात्र था, सड़क दुर्घटना में प्रभास की मौत की जैसे ही सूचना प्रबंधन जितेन सिंह गुड्डू तथा डायरेक्टर हर्षित सिंह को मिली तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को सान्त्वना देते हुए विद्यालय में अवकाश कर मृतक प्रभास को श्रद्धांजलि दी गई।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story