×

Azamgarh News: बेटी की जान के बदले मां की आबरू का सौदा, वहशी युवक ने की ऐसी दरिंदगी

Azamgarh News: पीड़िता ने बताया कि रात गांव का ही सूरज मेरे घर के बाहर शौचालय में छिप कर बैठा था। रात में वह शौचालय पर पहुंची और जैसे ही दरवाजा खोला सूरज ने उसे अंदर खींच लिया।

Shravan Kumar
Published on: 29 April 2024 1:51 PM GMT
The accused said have physical relations otherwise I will kill the daughter
X

आरोपी ने कहा शारीरिक संबंध बनाओ नहीं तो बेटी की हत्या कर दूंगा: Photo- Social Media

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़ के रौनापार थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ गांव के ही एक युवक ने शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। ऐसा न करने पर उसकी मासूम बेटी की हत्या कर देने की धमकी भी दी। ग्रामीणों के जुट जाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया।

शारीरिक संबंध बनाओ नहीं तो बेटी की हत्या कर दूंगा

रौनापार थाने पर रविवार की देर शाम पहुंची पीड़िता ने बताया कि 27 अप्रैल की रात गांव का ही सूरज मेरे घर के बाहर स्थित शौचालय में छिप कर बैठा था। रात लगभग 10 बजे वह शौचालय पर पहुंची और जैसे ही दरवाजा खोला सूरज ने उसे अंदर खींच लिया। इसके साथ ही उसकी साड़ी भी खींच कर खोल देने के साथ ही अर्धनग्न कर दिया। उसने जब शोर मचाना शुरू किया तो कहा कि मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ नहीं तो तुम्हारी मासूम बेटी की हत्या कर दूंगा।

आरोपी पुलिस हिरासत में

एसओ, रौनापार विजय प्रकाश मौर्या ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। नामजद आरोपी को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जल्द ही उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

छात्रा पर अश्लील कमेंट, युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इधर जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक युवक को इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करना भारी पड़ गया। एंटी रोमियो प्रभारी ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मोटरसाइकिल सवार युवक द्वारा साइकिल से जा रही छात्रा पर अश्लील कमेंट किया जा रहा है। यह वीडियो छात्रा पर कमेंट करने वाले युवक द्वारा ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। मामले को संज्ञान में लेते हुए प्रशिक्षु एंटी रोमियो प्रभारी अमित कुमार वर्मा ने जीयनपुर कोतवाली युवक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करके गिरफ्तार कर लिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story