×

Azamgarh News: हाईवे पर युवती ने असलहा लहराते हुए बनाया रील, एसपी ने होली समारोह में लगाये ठुमके

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत वाराणसी आजमगढ़ नेशनल हाईवे 233 पर एक युवती फिल्मी डायलॉग पर कार के सामने खड़ी होकर असलहा लेकर एक्टिंग करते हुए नजर आ रही है।

Shravan Kumar
Published on: 26 March 2024 1:17 PM GMT (Updated on: 26 March 2024 1:21 PM GMT)
X

 हाईवे पर युवती ने असलहा लहराते हुए बोले बनाया रील, बोले फिल्मी डायलॉग, होली समारोह में एसपी ने लगाये ठुमके: Video- Newstrack

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत वाराणसी आजमगढ़ नेशनल हाईवे 233 पर एक युवती फिल्मी डायलॉग पर कार के सामने खड़ी होकर असलहा लेकर एक्टिंग करते हुए नजर आ रही है। युवती की बनाई हुई इस रील को लेकर लोगों में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस इस रील को लेकर जांच में जुट गई है। आचार संहिता में पुलिस, अपराधियों के धर-पकड़ और आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

असलहा लहराते हुए युवती का वीडियो वायरल

एक तरफ सोशल मीडिया में असलहा लहराते हुए युवती का जमकर वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस युवती की पहचान करने में जुटी गयी है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो का मामला पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ है। पुलिस युवती की तलाश जगह-जगह कर रही है। फिलहाल पुलिस को अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है। पुलिस अपने तरीके से युवती की तलाश कर कार्रवाई करने में जुटी है।


कपड़ा-फाड़ होली के साथ अबीर-गुलाल उड़ाए गए

तो वहीं दूसरी तरफ, पुलिस कर्मियों की होली मंगलवार को पुलिस लाइन में आयोजित की गई। जिसमें सहयोगियों के साथ एसपी अनुराग आर्य ने जम कर ठुमके लगाए। तो वहीं कपड़ा-फाड़ होली के साथ अबीर-गुलाल उड़ाए गए। पुलिस लाइन परिसर में पुलिस कर्मियों ने अधिकारियों के साथ जमकर होली का त्योहार मनाया। होली पर्व पर पुलिस कर्मियों की छुट्टी केंसिल रहती है। जिसके चलते अगले दिन पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों की होली आयोजित होती है। वर्षों से चले आ रहे इस परंपरा का इस होली पर भी निर्वहन हुआ।

पुलिस लाइन परिसर में डीजे की भी हुई व्यवस्था

पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों की रंगभरी होली के लिए पुलिस लाइन परिसर में डीजे की व्यवस्था करने के साथ ही अबीर-गुलाल व रंग की व्यवस्था की गई थी। एसपी अनुराग आर्य के पहुंचते ही मौजूद पुलिस कर्मियों ने होली का हुड़दंग शुरू कर दिया। मातहतों के साथ एसपी अनुराग आर्य ने भी फिल्मी गीतों पर जम कर ठुकमे लगाया। एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगा कर होली का जम कर जश्न मनाया गया।

इस दौरान एसपी के अलवा एएसपी सिटी शैलेंद्र लाल, एएसपी ग्रामीण चिराग जैन व सभी क्षेत्राधिकारी व लाइन में तैनात पुलिस कर्मी आदि शामिल हुए। पुलिस लाइन के अलावा सभी कोतवाली व थानों पर भी मंगलवार को पुलिस कर्मियों की होली आयोजित की गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story