×

Azamgarh: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जिले में हाई अलर्ट, संवेदनशील क्षेत्रों में सतर्कता बरतने का निर्देश

Azamgarh News: बृहस्पतिवार की रात जैसे ही मुख्तार अंसारी के मौत की खबर आई। पुलिस प्रशासन तुरंत हरकत में आ गया। उसके द्वारा हर संवेदनशील क्षेत्र में गस्त बढ़ा दी गई।

Shravan Kumar
Published on: 29 March 2024 3:52 AM GMT
Azamgarh High alert
X

Azamgarh High alert  (photo: social media )

Azamgarh News: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जिले की पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई। गुरुवार की देर रात एसपी खुद सड़कों पर उतरे और शहर के संवेदनशील इलाकों का पैदल रूट मार्च किया। बताते चलें कि जनपद में मुख्तार अंसारी के खिलाफ दो मुकदमे चल रहे हैं। एक तरवां थाना क्षेत्र के ऐरा कला में मजदूर की हत्या का मामला जो काफी चर्चित था और दूसरा गैंगस्टर एक्ट का मामला। दोनों ही मामलों में मुख्तार अंसारी बांदा कोर्ट से वीसी के जरिए कोर्ट में पेश होते रहे हैं। जनपद में भी उनके गुर्गों की कमी नहीं है। बृहस्पतिवार की रात जैसे ही मुख्तार अंसारी के मौत की खबर आई। पुलिस प्रशासन तुरंत हरकत में आ गया। उसके द्वारा हर संवेदनशील क्षेत्र में गस्त बढ़ा दी गई।

एसपी खुद मैदान में उतर गए और रात लगभग 11.30 बजे नगर कोतवाली से पहाड़पुर तक पुलिस फोर्स के साथ पैदल मार्च किया। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि जनपद में सबकुछ शांत है लेकिन एहतियात के तौर पर सतर्कता बरती जा रही है। जो संवेदनशील इलाके हैं उनकी निगरानी की जा रही है। सभी को अपने क्षेत्रों में भ्रमण करने का निर्देश दिया गया है।

मुख्तार की मौत के बाद अलर्ट

पूर्वांचल के माफिया डॉन और पूर्व विधायक 62 वर्षीय मुख्तार अंसारी की गुरुवार की रात हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह 3 साल से बांदा जेल में बंद था और गुरुवार रात तबीयत बिगड़ने पर बाँदा मेडिकल कॉलेज लाया गया। करीब 3 घंटे इलाज के बाद उसकी मौत की अधिकृत घोषणा मेडिकल बुलेटिन में की गई। मुख्तार की मौत के बाद अलर्ट जारी किया गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story