×

Azamgarh News: BJP सांसद निरहुआ के कार्यक्रम में पत्रकार को दी गई गालियां

Azamgarh News: आजमगढ़ में भाजपा का होली मिलन समारोह आयोजित किया गया था। समारोह में मौजूद एक पत्रकार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद दिनेश लाल यादव की मौजूदगी में ही गालियां दी।

Shravan Kumar
Published on: 22 March 2024 3:18 PM GMT
पीड़ीत पत्रकार।
X

पीड़ीत पत्रकार। (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: 22 मार्च जनपद आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली के लाटघाट में भारतीय जनता पार्टी द्वारा होली मिलन समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में क्षेत्र के पत्रकार न्यूज कवरेज करने के दौरान एक पत्रकार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने भद्दी भद्दी गाली गलौज देते हुए धमकियां दी।


मामले का वीडियो वायरल

मामले को लेकर जनपद के पत्रकारों में काफी तनाव बना हुआ है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इस घटना को लेकर काफी निंदा भी कर रहे हैं। इस संबंध में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के छपरा सुल्तानपुर गांव निवासी पीड़ित पत्रकार आनंद गौड़ पुत्र नर्वदेश्वर गौड़ ने जीयनपुर कोतवाली में लिखित तहरीर देकर पुलिस को जानकारी अवगत कराया है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा के सदर लोकसभा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ आए हुए थे। साथ ही भाजपा के अन्य बड़े पदाधिकारी भी मौजूद थे।

जान से मारने की दी गई धमकी

समाचार संकलन के दौरान गड़ेरूआ गांव निवासी उधम सिंह पुत्र अशोक सिंह द्वारा प्रार्थी के साथ हाथापाई करते हुए समाचार संकलन से रोकते हुए भद्दी भद्दी गालियां व जान से मारने की धमकी दी गई है। जब प्रार्थी इस प्रकरण के संबंध में जीयनपुर कोतवाली पर सूचना देने जा रहा था इस दौरान भाजपा नेता और कई स्कूलों के प्रबंधक द्वारा प्रार्थी को फोन पर धमकी भी दी है। बताया गया कि अगर आप हमारी शिकायत पुलिस से करेंगे तो हम आपके ऊपर फर्जी मुकदमा दर्ज करा कर जेल भेजवा देंगे। पीड़ित पत्रकार आनंद गौड़ ने गाली गलौज व धमकी देने वाले उधम सिंह नामक व्यक्ति के खिलाफ जीयनपुर कोतवाली पर लिखित तहरीर देकर पुलिस से उचित कार्यवाही का मांग किया है। वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। इतने बड़े कार्यक्रम में भाजपा के बड़े पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे परंतु घटना के समय सभी लोग मूकदर्शक बने रहे l जनपद के पत्रकारों ने इस मामले में आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का पुलिस प्रशासन से मांग भी किया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story