×

Azamgarh News: मामूली विवाद में दुकानदार की हत्या, दो घायल

Azamgarh News: दबंगो ने दुकानदार समेत तीन लोगों को लाठी से पीट-पीट कर घायल कर दिया। घटना के बाद तीनों घायलों को अस्पताल भेजा गया। जहां एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 22 April 2024 11:13 AM GMT
Azamgarh News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media) 

Azamgarh News: जनपद के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नत्थूपुर में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गया। दबंगो ने दुकानदार समेत तीन लोगों को लाठी से पीट-पीट कर घायल कर दिया। घटना के बाद तीनों घायलों को अस्पताल भेजा गया। जहां एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दो घायलों का उपचार जारी है।

कपड़े में चिपका च्यूइंग तो कर दिया वार

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नत्थूपुर में कयामुद्दीन की किराना की दुकान है। किसी शख्स ने दुकान के गेट पर च्यूइंग गम को खाकर चिपका दिया था। बीती रात अहमद कयामुद्दीन की दुकान पर कुछ समान खरदीने के लिए गया तभी च्यूइंग गम उसके कपड़े में चिपक गया। इस बात को लेकर दुकानदार और अहमद के बीच विवाद हो गया। इसके बाद अहमद के साथ आए लोगों ने ताबड़तोड़ दुकानदार पर हमला कर दिया।

अब्दुल कलाम की मौत

घटना में तीन लोग अब्दुल कलाम (50), अबुजर और अराफात घायल हो गए। मामले की सूचना पर पुलसि घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस तीनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने घायलों को जांच करने के बाद अब्दुल कलाम को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि अन्य दोनों का उपचार चल रहा है। इस मामले में पुलिस चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की पकड़ में पुलिस जुट गई है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित- एएसपी

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चिराग जैन ने कहा कि अब्दुल की मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story