×

Azamgarh News: सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना पर एसओजी टीम ने रेस्टोरेंट पर मारा छापा, पांच युवक और युवतियां धरी गईं

Azamgarh News: भंवरनाथ के समीप देवखरी स्थित रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट चलाने की शिकायत मिलने पर एसओजी टीम ने छापा मारा। पुलिस ने पांच युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में धर दबोचा।

Shravan Kumar
Published on: 29 March 2024 3:22 PM GMT
पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया खुलासा।
X

पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया खुलासा। (Pic: Social Media)

Azamgarh News: आजमगढ़ के भंवरनाथ के समीप देवखरी स्थित एक रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट चलाने की शिकायत मिलने पर एसओजी टीम द्वारा आज छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पुलिस ने पांच युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में धर दबोचा। पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से रेस्टोरेंट में हड़कंप मच गया।

आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए लोग

इस दौरान कुछ लोग मौका देखकर भागने में सफल हो गये। जनपद के कंधरापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भंवरनाथ के समीप देवखरी स्थित एक रेस्टोरेंट पर सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना के आधार पर एसओजी द्वारा आज दोपहर करीब 11 बजे के करीब छापेमारी की गई। इस दौरान स्थानीय थाना पुलिस भी मौजूद रही। भारी मात्रा में पुलिस को देखते ही रेस्टोरेंट में हड़कंप मच गया। मौके से पुलिस ने पांच युवक व पांच युवतियों को पकड़ा।

सुसंगत धाराओं में दर्ज होगा मुकदमा

वहीं कुछ लोग पुलिस को देखकर पहले ही सतर्क हो गए और भागने में सफल हो गए। पुलिस पकड़े गए लोगों को पूछताछ व जांच पड़ताल के लिए कंधरापुर थाना ले गई। इस बावत थानाध्यक्ष कंधरापुर से बात करने बताया गया कि जांचोपरान्त मामले में सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर किया जायेगा। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व ही जनपद के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज में भी एक रेस्टोरेंट पर पुलिस ने छापेमारी कर पांच युवकों और पांच युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर मुकदमा दर्ज कर चालान किया था। परंतु रेस्टोरेंट का मालिक अभी तक पकड़ा नहीं गया। पुलिस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर तो ले रही है लेकिन संचालक पुलिस की पकड़ से काफी दूर है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story