×

UP Board Result: यूपी बोर्ड की परीक्षा परिणाम में जनपद के होनहारों ने लहराया परचम

UP Board Result: सर्वोदय पब्लिक इण्टर कालेज, आजमगढ़ का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत है। विद्यालय में इण्टरमीडिएट में 62 पंजीकृत छात्र छात्राओं में से सभी छात्र-छात्राओं ने प्रथम श्रेणी में अंक प्राप्त किया।

Shravan Kumar
Published on: 20 April 2024 12:35 PM GMT
azamgarh news
X

यूपी बोर्ड की परीक्षा परिणाम में आजमगढ़ के होनहारों ने लहराया परचम (न्यूजट्रैक)

UP Board Result: माध्यमिक शिक्षा परिषद प्रयागराज, उत्तर प्रदेश ने कक्षा 10 वीं एवं 12वीं (हाईस्कूल एवं इण्टमीडिएट) का परीक्षा परिणाम घोषित किया। जिसमें सर्वोदय पब्लिक इण्टर कालेज, आजमगढ़ का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत है। विद्यालय में इण्टरमीडिएट में 62 पंजीकृत छात्र छात्राओं में से सभी छात्र-छात्राओं ने प्रथम श्रेणी में अंक प्राप्त किया। हाईस्कूल में 53 पंजीकृत छात्र-छात्राओं में से सभी छात्र छात्राओं ने प्रथम श्रेणी में अंक प्राप्त किया।

इण्टरमीडिएट में कनकलता यादव ने 90.8 फीसदी अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान अनामिका यादव ने 86.4 फीसदी अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान निर्जला कुमारी ने 85. फीसदी अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान, आदर्श यादव ने 85.6 फीसदी अंक प्राप्त कर चतुर्थ स्थान और खुशबु यादव ने 85 फीसदी अंक प्राप्त कर पाँचवा स्थान प्राप्त किया है। हाईस्कूल परीक्षाफल में अर्णव शर्मा तथा अंजली यादव ने संयुक्त रूप से 93.16 फीसदी अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान हेना परवीन ने 90.83 फीसदी अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान हर्षिता यादव तथा सुशील यादव ने संयुक्त रूप से 87.33 फीसदी अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान ज्वाला यादव ने 86.33 फीसदी अंक प्राप्त कर चतुर्थ स्थान तथा मनीषा सरोज ने 83.66 फीसदी प्राप्त कर पाँचवां स्थान प्राप्त किया है।

विद्यालय के बच्चों के उत्तम प्रदर्शन पर विद्यालय के संस्थापक व प्रबंधक राजेन्द्र प्रसाद यादव ने सभी अभिभावकों एवं बच्चों को बधाई दी है एवं विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती कंचन यादव ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सभी शिक्षकों एवं बच्चों को उत्तम परिणाम के लिए बधाई दी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story