×

Azamgarh News: होमगार्ड की पिटाई का वीडियो वायरल, एसपी सिटी ने कार्रवाई का दिया निर्देश

Azamgarh News: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच की कवायद में जुट गई है। वीडियो बेलइसा चौराहे का है, जिसमें पीटा जा रहा व्यक्ति होमगार्ड है।

Shravan Kumar
Published on: 22 April 2024 2:44 PM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ के जनपद के रानी की सराय थाना क्षेत्र के बेलइसा चौराहे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में यातायात विभाग में ड्यूटी कर घर लौट रहे एक होमगार्ड को कुछ लोग लात-घूसों व चप्पल से पीट रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच की कवायद में जुट गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो बेलइसा चौराहे का है, जिसमें पीटा जा रहा व्यक्ति होमगार्ड है। इनका नाम चंद्रधारी (50) बताया जा रहा है, जो रानी की सराय थाना क्षेत्र के मित्रसेनपुर गांव का रहने वाला है।

आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

घटना के समय चंद्रधारी यातायात ड्यूटी कर घर लौट रहा था। बेलइसा चौराहे पर वह पान खाने के लिए रूका था। इसी दौरान उसके पड़ोसियों ने ही उसे रोक लिया और बीच चौराहे पर ही लात-घूंसा व चप्पल से उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया। इस बाबत पूछे जाने पर एएसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल वीडियो प्रकाश में आया है। वायरल वीडियो के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही होमगार्ड की पिटाई करने वालों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

लोगों का कहना है कि जनता की सेवा करने वाले होमगार्ड व पुलिस सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी। दबंगों ने प्रशासन को खुले आम चुनौती दिया है। अब देखना है कि प्रशासन उन मनबढ़ दबंग के खिलाफ क्या कार्रवाई कर रही है। आम पब्लिक अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story