×

Azamgarh News: संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाने से युवक की मौत

Azamgarh News: जनपद में 18 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाने से मौत हो गई। मृतक के पिता ने गांव के ही पांच लोगों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है।

Shravan Kumar
Published on: 24 April 2024 1:41 PM GMT
Azamgarh News
X

मृतक युवक की फाइल फोटो  (Pic:Newstrack) 

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के ताहिपुर बघावर निवासी 18 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाने से मौत हो गई। मृतक के पिता ने गांव के ही पांच लोगों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। सिंटू पुत्र छोटई ग्राम ताहिरपुर वघावर को बीती शाम लगभग 6.30 बजे के करीब दरवाजे पर छटपटाते देख परिजन उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरैया ले गए। जहां पर स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में रात 8 बजे युवक की मौत हो गई।

पिता ने इन लोगों पर लगाया जहर देने का आरोप

मृतक सिंटू के पिता छोटई ने गांव के ही आकाश पुत्र धर्मेंद्र, शुभम पुत्र जुल्मी, गोरख पुत्र राजदेव, मीरा पत्नी जयकिशुन, विपिन पुत्र जयकिशुन के खिलाफ जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। मृतक के बड़े भाई शैलेश ने बताया कि गांव के दो लोग सिंटू को शाम को मोटरसाइकिल पर बैठा कर कहीं ले गए थे। वहीं मृतक के भाई कमलेश ने बताया कि उसका भाई गांव के ही मीरा से काफी दिनों से बातचीत करता था। मीरा के पति जयकिशुन की मृत्यु लगभग 7 वर्ष पहले हो चुकी है।

परिजनों में मचा कोहराम

बता दें कि मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था। तीन भाई शैलेश, अमलेश, कमलेश घर पर रहकर पिता के साथ खेती-बाड़ी व मजदूरी का कार्य करते हैं। मृतक सिंटू 4 माह से पेट में इंफेक्शन होने के कारण अपने जीजा ओझौली निवासी हरेंद्र के घर पर रहकर इलाज करवा रहा था। एक सप्ताह पूर्व ही घर आया हुआ था। सिंटू की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। माता सरोजा देवी का रो-रो कर बुला हाल है। सूचना पर पहुंची रौनापार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story