×

Ballia News: राजभर ने औवेसी के इस बयान को नकारा, मोदी को एक और योगी को दो नंबर का बताया झूठा

Ballia News: सुभासपा मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी से कोई भी संबंध और समझौता करने से इनकार करते हुए मोदी को एक नम्बर का झूठा और योगी दो नंबर के झूठा बताया।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Shivani
Published on: 28 Jun 2021 6:05 AM GMT (Updated on: 28 Jun 2021 6:25 AM GMT)
Om Prakash Rajbhar
X

ओमप्रकाश राजभर (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Ballia News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Election 2022) के नजदीक आते ही राजनेताओं की बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है। अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर विवादित टिप्पणी (Controversial Statement) की। राजभर ने आज अपने आवास पर औवेसी (Asaduddin Owaisi) को लेकर मीडिया के सवालों के जवाब में कहा है कि ये जो बात चल रही है वो गलत न्यूज़ है। ना तो ओवैसी जी की मायावती से कोई बात हुई है और ना ही उन्होंने मोर्चे में 100 सीट की कोई बात की है।

राजभर ने बताया कि एआईएमआईएम प्रमुख (AIMIM Chief) असदुद्दीन ओवैसी ने साफ कहा है कि हम मोर्चे में रहेंगे और जो सीटें मिलेगी उस पर चुनाव लड़ेंगे। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम 403 सीटों की पूरी तैयारी कर रहे है। भागीदारी संकल्प मोर्चा अपने दम पर सरकार बनाने की कवायद में है।

राजभर ने सपा-बसपा- कांग्रेस का किया भाजपा के खिलाफ मोर्चे में स्वागत

उन्होने कहा कि सपा हो, चाहे बसपा हो, चाहे कांग्रेस हो जो भी हमारे मोर्चे में आना चाहे उनका स्वागत है। हमलोग बीजेपी से कोई समझौता नही करने वाले है। राजभर ने स्पष्ट किया कि हमारे मोर्चे में में सीटों का कोई झगड़ा नही है। 403 सीटें है 100 सीटों की क्या बात है। हम तो कहते है कि सवा सौ सीट लड़ें। हम सवा सौ सीट देंगे। वहीं औवेसी के 100 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले एलान पर सफाई देते हुए कहा कि हम तो सवा सौ सीटों की बात कर रहे है लेकिन कैंडिडेट भी तो होना चाहिए ? तो ये सब अफवाह है। इसमें कोई सच्चाई नही है।

मोदी योगी को बताया झूठा

सुभासपा मुखिया ने बीजेपी से कोई भी संबंध और समझौता करने से इनकार करते हुए कहा कि मोदी जी जो कहते है ठीक उसके उल्टा करते है। मोदी एक नम्बर के झूठे और योगी दो नंबर के झूठे है।

Shivani

Shivani

Next Story