×

Ballia Road Accident: जीप और पिकअप में भीषण टक्कर, 6 की मौत, 10 घायल

Ballia Road Accident: बलिया में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 27 Feb 2024 2:26 AM GMT (Updated on: 27 Feb 2024 3:17 AM GMT)
Ballia Road Accident
X

Ballia Road Accident (Newstrack)

Ballia Road Accident: बलिया जनपद के बैरिया थाना क्षेत्र में मंगलवार (27 फरवरी) की सुबह करीब तीन बजे बड़ा सड़क हादसा हो गया है। दो जीप और पिकअप में जोरदार टक्कर हो गई, हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया है, जहां घायलों की हालत ज्यादा गंभीर देखते हुए चार को वाराणसी रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बलिया पुलिस अधीक्षक देव रंजन शर्मा ने बताया कि दोकटी थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी अनवरत गुप्ता के घर से खेजुरी थात्रा क्षेत्र के मासूमपुर गांव में तिलकोत्सव गया था। तिलक समारोह में शामिल होने के बाद लोग जीप से गांव लौट रहे थे, रात के तीन बजे के करीब जीप बैरिया थाना क्षेत्र के सुघर छपरा के मध्य स्थित अंधा मोड़ पर पहुंची थी, उसकी दौरान पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। जीप और पिकअप के बीच टक्कर इतनी भयंकर हुई कि जीप के परखच्चे उड़ गए। पिकअप पलट गई, और पीछे से आ रही दूसरी जीप भी लड़ गई, इससे दूसरी जीप में बैठे लोग भी घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में पुलिस और एंबूलेंस को सूचना दी। सूचनी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबूलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल भेजवाया।

इन लोगों की हुई मौत

1. अमित कुमार गुप्ता (46) पुत्र अजय प्रताप गुप्ता निवासी भगवानपुर।

2. रणजीत शर्मा (32) पुत्र वीरेन्द्र शर्मा।

3. यश गुप्ता (09) पुत्र मुन्ना निवासी सलेमपुर मठिया थाना बांसडीह रोड जनपद बलिया।

4. राज गुप्ता (11) पुत्र मुन्ना गुप्ता निवासी सलेमपुर मठिया थाना बांसडीह रोड जनपद बलिया।

5. राजेन्द्र गुप्ता (50) पुत्र धनपत गुप्ता निवासी भगवानपुर।

6. अज्ञात उम्र लगभग 45 वर्ष।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story