×

Ballia Road Accident: ट्रैक्टर और बाइक में जोरदार टक्कर, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Ballia Road Accident: ट्रैक्टर और बाइक में आमने सामने टक्कर जोरदार टक्कर हो गई, हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 20 Feb 2024 4:45 AM GMT (Updated on: 20 Feb 2024 6:10 AM GMT)
Sonbhadra Road Accident
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ballia Road Accident: बलिया जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, हादसे में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक घायल बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार से आ रही बाइक और ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। भीषण एक्सीडेंट में बाइक सवार दोनों युवकों और ट्रैक्टर पर बैठे दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक युवक का इलाज चल रहा है, जिसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर मौजूद पुलिस के मुताबिक हादसा बलिया के नगरा थाना क्षेत्र के गोठाई तिलकारी गांव के पास सोमवार देर रात हुआ। जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर पर मजदूर बैठे हुए थे। वह कहीं से शटरिंग का काम करके वापस घर के लिए लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही एक बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई, जिसमें बाइक सावर दो युवकों और ट्रैक्टर पर सवार दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया है।

पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि बीती रात में तिलकारी मोड के पास ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में बाइक और ट्रैक्टर पर सवार तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। शेष घायल लोगों को इलाज के लिए भेजा गया, जिसमे एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतकों की पहचान

1.शैलेंद्र राजभर (25) पुत्र राज बहादुर, निवासी खनवर थाना नगरा बलिया।

2.बंटी राजभर (26) पुत्र राम आश्रम राजभर, निवासी खनवर थाना नगरा बलिया।

3.शिवदरस (52), निवासी गहना थाना हलधरपुर जनपद मऊ।

4. अज्ञात, उम्र करीब 55 वर्ष बतायी जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story