×

Balrampur News: घर के चूल्हे से लगी आग, चार साल के मासूम की जलकर मौत

Balrampur News: बलरामपुर में चूल्हे से घर में आग लग गई। आग लगने से चार वर्षीय बच्ची की मौत हो गई।

Radheshyam Mishra
Published on: 16 April 2024 2:32 PM GMT
आग लगने से जला घर।
X
आग लगने से जला घर। (Pic: Newstrack)

Balrampur News: बलरामपुर में मंगलवार दोपहर थाना हरैया सतघरवा क्षेत्र में घर के चूल्हे से निकली चिंगारी से आग लग गई। आग की चिंगारी से घर में आग लग गई। आग लगने से चार वर्षीय ज्योति की जलकर मौत हो गई। बच्ची की मौत से बाद परिवार में मातम का माहौल है।

चार वर्षिय बच्ची की मौत

थाना क्षेत्र के मोतीपुर कला के मजरा बलोहवा निवासी कन्हई कुरील की चार वर्षीय पुत्री ज्योति की आग में जलने से मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। इस आग से दो परिवारों की गृहस्थी जलकर खाक हो गई है। उपजिलाधिकारी सदर राजेंद्र बहादुर व सीओ ललिया ज्योतिश्री ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया।

आग से दो घर जले

हरैया थाना क्षेत्र के बलोहवा गांव में मंगलवार को दोपहर कन्हई कुरील के घर में रखी चूल्हे की चिंगारी से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पड़ोसी रामअचल वर्मा के घर को भी अपने आगोश में ले लिया। कन्हई ने बताया कि वह मजदूरी करने गए थे, उनकी पत्नी कौशल्या देवी गांव में गई थी। खाना बनाने के बाद चूल्हे में कहीं आग रह गई थी। हवा तेज होने के कारण अचानक आग लग गई, जिसमें बाइक सहित घर गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया। राजस्व निरीक्षक उदयराज कश्यप व हल्का लेखपाल महावीर नाथ ने क्षति का आकलन किया। प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। एसडीएम ने बताया कि पीड़ित परिवार को शीघ्र ही मदद मुहैया कराई जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story