×

Balrampur News: अखिलेश यादव बोले- अगले 10 सालों में ब्रह्मांड की सबसे छोटी पार्टी होगी बीजेपी

Balrampur News: अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने आरक्षण ना देना पड़े, इसलिए सारी नौकरी संविदा पर कर दी। उन्होंने कहा कि सरकारी संस्थाओं को बेचकर प्राइवेट किया जा रहा है। इसलिए देश का संविधान खतरे में है।

Radheshyam Mishra
Published on: 18 May 2024 11:57 AM GMT
Balrampur News
X

प्रत्याशियों के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Pic:Newstrack)

Balrampur News: श्रावस्ती लोकसभा सीट से छठे चरण के प्रचार के लिए शनिवार को बलरामपुर छोटा परेड ग्राउंड पहूंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा देश में 400 नहीं बल्कि केवल 143 सीटें ही जीत रही है। उन्होंने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का डींग हांकने वाले भाजपाईयों का अब बुरा दिन आने वाला है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा अगले 10 सालों में ब्रह्मांड की सबसे छोटी पार्टी होगी। अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने झूठ बोलकर किसानों, नौजवानों व बेरोजगारों को ठगने का काम किया है इसीलिए देश के जवान, नौजवान और किसान ने भाजपा को हटाने का मन बना लिया है। सपा प्रमुख ने कहा कि आगामी 4 जून को इंडिया गठबंधन प्रचंड बहुमत से देश की सबसे बड़ी पंचायत की सरकार बनायेगी।

इसलिए भाजपा ने सारी नौकरी संविदा पर कर दी

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने आरक्षण ना देना पड़े, इसलिए सारी नौकरी संविदा पर कर दी। उन्होंने कहा कि सरकारी संस्थाओं को बेचकर प्राइवेट किया जा रहा है। इसलिए देश का संविधान खतरे में है। यही नहीं बेरोजगारों को नौकरी ना देनी पड़े इसीलिए पूरे प्लान के साथ सारे पेपर लीक कराया जा रहा हैं। अखिलेश ने कहा कि आप लोग आजकल टीवी चैनल से लेकर अखबारों में देख सकते हैं कि चार चरणों के चुनाव के बाद प्रधानमंत्री मोदी से लेकर अन्य भाजपा नेताओं की भाषा बदल गई है। उन्हें चुनाव हारने का डर सताने लगा है। इसीलिए वह हिंदू ,मुस्लिम और मंदिर की बात करना शुरू कर दिए हैं। भाजपा अब विकास के मुद्दे पर नहीं, बल्कि मंदिर और मस्जिद के मुद्दे पर चुनाव लडना शुरू कर दी है।

सभी खाकी वर्दी वाले सुन ले कि...

इस दौरान उन्होंने कहा कि सभा में मौजूद सभी खाकी वर्दी वाले सुन ले कि कहीं ऐसा ना हो कि अगली बार सरकार बनने पर उनकी नौकरी भी अग्नि वीर की 4 साल की नौकरी से भी कम 3 साल की कर दी जाए। इस दौरान सपा मुखिया ने भाजपा को जमकर निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग खाद की बोरी में चोरी करा रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जिस व्यक्ति को नैनो युरिया बनाने का काम दिया था वह भी देश छोड़कर विदेश भाग गया है।

कार्यक्रम में यह लोग रहे मौजूद

सपा प्रमुख ने कहा कि आगामी चार जून के बाद इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही खटाखट भाजपा के सारे नेता व पूंजीपति विदेश भाग जाएंगे। फिर भाजपाई कार्यकर्ता सपाई कार्यकर्ताओं के शरणागत होंगे। जनसभा के अन्त में उन्होंने श्रावस्ती लोकसभा सपा प्रत्याशी राम शिरोमणि वर्मा तथा गैंसड़ी विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी राकेश यादव को भारी मतों से जिताने की अपील की। इस दौरान श्रावस्ती जिला अध्यक्ष सर्वजीत यादव, पूर्व अध्यक्ष जितेन्द्र यादव, भिनगा विधायक इंद्राणी वर्मा, अमन वर्मा, सुनील चौधरी, सुरेश चौधरी, बलरामपुर सपा जिलाध्यक्ष लाल चंद समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story