×

Barabanki News: मंत्री जितिन प्रसाद ने शहर में आई त्रासदी का लिया जायजा, लोगों ने जताया गुस्सा, कहा- एक हफ्ते से नहीं बिजली

Barabanki News: शहर के बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण के बाद मंत्री जितिन प्रसाद पीडब्लूडी गेस्ट हाउस पहुंचे। गेस्ट हाउस में उन्होंने आला अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Sarfaraz Warsi
Published on: 15 Sep 2023 7:55 AM GMT
Minister Jitin Prasad
X

Minister Jitin Prasad (Photo: social media )

Barabanki News: जिले के प्रभारी और पीडब्लूडी मंत्री जितिन प्रसाद शुक्रवार को बाराबंकी पहुंचे। मंत्री जितिन प्रसाद ने बाराबंकी शहर में आई बाढ़ से हुई त्रासदी का जायजा लिया। उन्होंने शहर में जलभराव वाले मोहल्लों का निरीक्षण किया और लोगों से उनकी समस्याएं जाना। इस दौरान लोगों ने अपनी समस्याएं बताते हुए मंत्री जितिन प्रसाद पर गुस्सा जताया। लोगों ने कहा कि बीते हफ्ते से उनके घरों में बिजली नहीं आ रही है। आपके आने से थोड़ी देर पहले एक बार लाइट चमकी थी।

मंत्री जितिन प्रसाद ने शहर के उज्जवल नगर और दशहराबाग समेत कई इलाकों में पहुंचकर वहां के हालत देखे। उन्होंने वहां राहत और बचाव कार्य का स्थलीय निरीक्षण कर आलाधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। शहर के बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण के बाद मंत्री जितिन प्रसाद पीडब्लूडी गेस्ट हाउस पहुंचे। गेस्ट हाउस में उन्होंने आला अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आपको बता दें कि बाराबंकी जिले में बीते दिनों भारी बारिश के बाद बाराबंकी शहर में अब भी बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। शहर के कई इलाके अभी भी जलमग्न हैं। वहां एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, पीएसी और पुलिस प्रशासन राहत और बचाव कार्य अभी भी कर रहा है।

लोगों का जीना हुआ दुश्वार

प्रभारी मंत्री ने अपने दौरे के दौरान लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में पूछा। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या पहले भी इस तरह के हालत बने हैं। इस पर लोगों ने बताया की भारी बारिश होने पर इस तरह के हालत बन जाते हैं। इस दौरान लोगों ने मंत्री जितिन प्रसाद से कहा कि एक हफ्ते से उनके घरों में बिजली नहीं आई है। जिसके चलते उनका जीना दुश्वार हो गया है। लोगों ने मंत्री से कहा कि आपके आने से थोड़ी देर पहले एक बार बिजली चमकी थी। लेकिन बिजली अभी तक आई नहीं है। इन सभी हालातों का जायजा लेने के बाद मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि सभी की समस्याएं जल्द से जल्द दूर कर दी जाएंगी। जिले के सभी आला-अधिकारियों को इसके लिए दिशा निर्देश दिए गए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story