×

Lok Sabha Election: बीजेपी के खिलाफ लोगों मे भारी आक्रोश है, जनता मोदी सरकार से परेशान : तनुज पुनिया

Lok Sabha Election: इंडिया गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया ने कहा बाराबंकी जिले में पिछले 10 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी का कब्जा रहा है, लेकिन अब जिले की जनता भाजपा सरकार से ऊब चुकी है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 8 May 2024 9:44 AM GMT
Lok Sabha Election
X

जनता के बीच तनुज पुनिया (Pic: Newstrack)

Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पांचवें चरण में मतदान होना है जिसको लेकर के सभी प्रत्याशियों ने अब जनता के बीच जनसंपर्क काफी तेज कर दिया है। इसी के चलते बाराबंकी से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया ने बाराबंकी शहर में लोगों के घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। लोगों से उनकी परेशानियों के बारे में जान रहे हैं। तनुज पुनिया का कहना है कि यदि वह सांसद बनते हैं तो जनता की समस्याओं का पूर्ण निस्तारण करेंगे।

तनुज पुनिया ने कहा बाराबंकी जिले में पिछले 10 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी का कब्जा रहा है, लेकिन अब जिले की जनता भाजपा सरकार से ऊब चुकी है। इसी का नतीजा है इस बार नगर पालिका चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जनता ने नकार दिया है, जनता हमारे साथ जुड़ रही है और लोगों को भरोसा है कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो जनता के हित के लिए सारे कार्य होंगे।


बाराबंकी शहर में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया के साथ बाराबंकी नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष शीला सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं। डोर टू डोर जाकर के लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं और उनकी परेशानियों के बारे में चर्चा कर रहे हैं। इसी दौरान इंडिया गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया ने बताया कि जिस तरह से हम लोग डोर टू डोर जाकर के लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं तो लोग अपनी पीड़ा दर्द और समस्याओं के बारे में खुलकर उन्हें बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह भाजपा सरकार से बेहद परेशान है क्योंकि बाराबंकी जिले में पिछले 10 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी का ही कब्जा रहा है।

युवा रोजगार के लिए परेशान : तनुज पुनिया

युवाओं की बात करें तो युवा रोजगार के लिए परेशान है और जनता विकास कार्य के लिए परेशान है। जनता में भाजपा के विरुद्ध भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है, जिसके चलते लोग इंडिया गठबंधन के साथ में तेजी से जुड़ रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि इस बार बाराबंकी जिले में जनता ने भारी बहुमत के साथ में सांसद बनाएगी और वह सांसद बनते ही सबसे पहले काम जनता की समस्याओं को दूर करके करेंगे ।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story