×

Barabanki News: पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी, मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में लगी गोली

Barabanki News: बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक सीएन सिन्हा ने बताया कि वह बीती देर रात गस्त कर रहे थे, तभी नागेश्वर नाथ मंदिर के पीछे एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा।

Sarfaraz Warsi
Published on: 8 March 2024 9:17 AM GMT
Barabanki News
X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में बीती रात एक बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बाराबंकी पुलिस ने चेकिंग लगा रखी थी तभी एक बदमाश की जानकारी मिली। पुलिस ने जब बदमाश को रोकना चाहा तो उसने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिसके बाद पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी और मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश के खिलाफ आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

दरअसल, बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत नागेश्वर नाथ मंदिर के पीछे स्थित कब्रिस्तान के पास बीती रात पुलिस की बदमाश में साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में मादक पदार्थ तस्कर अजीम पुत्र शरीफ को गोली लग गयी। जिससे वह घायल हो गया। घायल हुए बदमाश के ऊपर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे कोतवाली में दर्ज हैं। जिसे इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक सीएन सिन्हा ने बताया कि वह बीती देर रात गस्त कर रहे थे, तभी नागेश्वर नाथ मंदिर के पीछे एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने जब पीछा किया तो बदमाश ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। बचाव में पुलिस ने जब फायर किया तो बदमाश को गोली लगी और वह घायल हो गया।

घायल बदमाश का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

एएसपी के मुताबिक पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम अजीम पुत्र शरीफ निवासी पीरबटावन बताया है। मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किए गए बदमाश अजीम मादक पदार्थ की तस्करी और चोरी करता था। उसके खिलाफ 6 मुकदमें शहर कोतवाली में दर्ज हैं। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने तमंचा, 315 बोर कारतूस बरामद किया है। घायल बदमाश की जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story