×

Barabanki News: परिक्षा पे चर्चा कार्यक्रम पर बोले छात्र- एग्जाम, तनाव और मार्क्स को लेकर काम आयेंगे पीएम सर के गुरुमंत्र

Barabanki News: बाराबंकी में आवास विकास कॉलोनी स्थित सेंट्रल एकेडमी के बच्चे 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह दिख रहे हैं। प्रधानमंत्री के 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम को लेकर विद्यालय में खास इंतजाम भी किए गए हैं।

Sarfaraz Warsi
Published on: 28 Jan 2024 11:51 AM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News (Pic:Newstrack)

Barabanki News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 जनवरी को परीक्षा पे चर्चा करेंगे। जिसमें स्टूडेंट्स को परीक्षा के दौरान तनाव से निपटने के पीएम सुपर टिप्स देंगे। बच्चे परीक्षा पे चर्चा (Pariksha Pe Charcha 2024) कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के एग्जाम, तनाव और मार्क्स को लेकर जो गुरुमंत्र दिये जायेंगे, वह उनके बहुत काम आने वाले हैं। बाराबंकी में आवास विकास कॉलोनी स्थित सेंट्रल एकेडमी के बच्चे 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह दिख रहे हैं।

प्रधानमंत्री के 'परीक्षा पे चर्चा' (Pariksha Pe Charcha) कार्यक्रम को लेकर विद्यालय में खास इंतजाम भी किए गए हैं। प्रधानाचार्य द्वारा छात्रों और अभिभावकों को इस कार्यक्रम से जुड़ने के लिए विद्यालय में एलईडी और टेलीविजन लगवाए गए हैं। जिससे छात्र-छात्राएं और अभिभावक इसका सीधा प्रसारण देख सकें। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम सुनने को लेकर छात्र-छात्राएं काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

बच्चों ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) एग्जाम, तनाव और मार्क्स को लेकर हर साल उन्हें गुरुमंत्र देते हैं, जो उनके बहुत काम आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी स्ट्रेस मैनेजमेंट को लेकर जो भी टिप्स देंगे, उन्हें वे फॉलो करेंगे। छात्र-छात्राओं का कहना है कि कई बार एग्जाम को लेकर वो काफी तनाव में आ जाते हैं, लेकिन मोदी जी जो भी गुरुमंत्र देते हैं, उनसे वह काफी खुश हो जाते हैं। वहीं बच्चों के अभिभावक और स्कूल के शिक्षकों ने कहा कि पीएम मोदी बच्चों को जो भी टिप्स देते हैं वह उनके जीवन भर काम आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री उनसे सीधा संवाद करते हैं, यह इन सभी बच्चों के लिए काफी गर्व की बात है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story