×

Barabanki News: सरयू नदी में नहा रहे तीन युवक डूबे, एक का शव बरामद

Barabanki News: युवकों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने एक युवक को डूबने से बचा लिया। वहीं दो युवक नदी के गहरे पानी में लापता हो गए। युवकों के नदी में डूबने की खबर फैलते ही गांव में कोहराम मच गया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 28 March 2024 5:27 PM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News (Pic:Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में सरयू नदी में नहाने गए तीन दोस्त नदी के गहरे पानी में डूब गए। युवकों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने एक युवक को डूबने से बचा लिया। वहीं दो युवक नदी के गहरे पानी में लापता हो गए। युवकों के नदी में डूबने की खबर फैलते ही गांव में कोहराम मच गया। आनन-फानन में मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया, गोताखोरों ने एक युवक के शव को बरामद किया और देर शाम तक तीसरे युवक की खोज जारी थी। लेकिन तीसरे युवक का कुछ पता नहीं लग सका।

मामला टिकैतनगर थाना क्षेत्र के कोठारी गोरिया गांव के पास सरयू नदी का है। यहां सरयू नदी को पार करने के लिए पीपा पुल बना हुआ है। बृहस्पतिवार की शाम को गांव के तीन दोस्त नहाने के लिए पीपा पुल पर सरयू नदी में गए थे। नदी में पानी गहरा था। युवक समझ नहीं पाए और वह नदी में डूबने लगे। युवकों की चीख पुकार और डूबता देख आसपास मौजूद ग्रामीण युवकों को बचाने के लिए नदी में कूद गए। ग्रामीणों ने एक युवक को डूबने से बचा लिया। लेकिन अन्य दो युवकों को ग्रामीण बच्चा नहीं सके।

युवकों के नदी में डूबने की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना से पहुंची पुलिस ने मौके पर गोताखोरों को बुलाया। मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने कुछ देर बाद एक युवक के शव को बरामद किया, पर देर शाम तक तीसरे युवक का पता नहीं लगा सका, देर शाम तक तीसरे युवक की खोज जारी थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story