×

UP Board Result: 10वीं में नाइला तो इंटर में सुनाक्षी ने किया बाराबंकी टॉप, स्कूलों में दिखा जश्न का माहौल

UP Board Result: श्री सांई इंटर कॉलेज जैदपुर की हाईस्कूल की छात्रा नाइला उबेद 97.67 फीसदी अंक और प्रतिभा एसएनआईसी नारायणी देवा की इंटरमीडिएट की छात्रा सुनाक्षी श्रीवास्तव 97.00 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले की टॉपर बनीं।

Sarfaraz Warsi
Published on: 20 April 2024 10:45 AM GMT (Updated on: 20 April 2024 11:02 AM GMT)
barabanki news
X

10वीं में नाइला तो इंटर में सुनाक्षी ने किया बाराबंकी टॉप(न्यूजट्रैक)

UP Board Result: यूपी बोर्ड की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा का परिणाम शनिवार अपराह्न जारी कर दिया गया। इसमें श्री सांई इंटर कॉलेज जैदपुर की हाईस्कूल की छात्रा नाइला उबेद 97.67 फीसदी अंक और प्रतिभा एसएनआईसी नारायणी देवा की इंटरमीडिएट की छात्रा सुनाक्षी श्रीवास्तव 97.00 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले की टॉपर बनीं।

इसके अलावा अन्य कॉलेज के मेधावियों ने अपनी मेधा का प्रदर्शन कर 95 फीसदी से अधिक अंक हासिल कर जिले के साथ प्रदेश की टॉपटेन सूची में अपना स्थान बनाया। परीक्षा परिणाम के बाद कॉलेज से लेकर मेधावियों के घर तक जश्न का माहौल रहा। आज परीक्षा परिणाम को लेकर कॉलेजों में सुबह से ही तैयारियां थी। परीक्षा परिणाम आने के साथ ही विद्यालयों की रौनक बढ़ती गई।

कॉलेज प्रबंधकों में अपने विद्यालय के परीक्षा से ज्यादा चिंता दूसरे विद्यालय के परीक्षा परिणाम के प्रति दिखी। सभी एक दूसरे से जिले में सबसे अधिक प्रतिशत किस कॉलेज का रहा यह जानने का उत्सुक थे। महारानी लक्ष्मीबाई इंटर कॉलेज में प्रबंधक राम किशोर शुक्ला व प्रधानाचार्य मुदिता पाठक ने मेधावियों का सम्मान किया। वहीं श्री सांई इंटर कॉलेज में प्रबंधक नवनीत तिवारी व सुरेंद्र वर्मा ने बच्चों को सम्मानित किया। इसी प्रकार अन्य कॉलेजों में मेधावियों को सम्मानित किया गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story