×

Barabanki Murder: छोटे ने की बड़े भाई की हत्या, शराब के नशे में इस तरह उतारा मौत के घाट

Barabanki Murder: नशे में धुत दो भाई लेनदेन व घरेलू बातों को लेकर आपस में भिड़ गए, उनमें पहले जमकर मारपीट हुई फिर छोटे भाई ने बड़े भाई की डंडे से पीट कर हत्या कर दी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 25 Feb 2024 8:51 AM GMT (Updated on: 25 Feb 2024 8:53 AM GMT)
Barabanki News
X
घटनास्थल पर पुलिस मौजूद (Newstrack)

Barabanki News: जनपद में पारिवारिक कलह और मामूली बात को लेकर दो सगे भाइयों में विवाद हो गया, मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों सगे भाइयों में मारपीट होने लगी, छोटे भाई ने अपने सगे बड़े भाई को लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी और खुद को भी चाकू मार लिया। परिजन जब घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बहन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। ये पूरा मामला बाराबंकी जनपद के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत पलिया मसूदपुर गांव का है।

जानकारी के मुताबिक राहुल और रचित के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था और दोनों भाइयों में मारपीट होने लगी। छोटे भाई रचित ने डंडे से राहुल को पीट-पीटकर लहू लुहान कर दिया और उसके बाद खुद को भी चाकू मार लिया घर पर मौजूद उसकी बहन पूनम ने जब चिल्लाना शुरू किया तो आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हुए और घायल राहुल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर उसकी मौत हो गई। मृतक की बहन पूनम की तहरीर पर जहांगीराबाद पुलिस ने आरोपी रचित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है और वही पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

मृतक राहुल की बहन पूनम ने बताया की उसका छोटा भाई रचित कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर घर आया था, इसके ऊपर पहले से ही बलात्कार का मुकदमा चल रहा है। दोनों भाई बाहर रहकर मजदूरी करते थे और रचित के चाल चलन ठीक नहीं थे। शराब के नशे में उसने अपने सगे बड़े भाई राहुल को पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story