×

Bareilly Road Accident: दो भाइयों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

Bareilly News: घर आ रहें बाइक सवार दो भाइयों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमे दोनों भाइयों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Sunny Goswami
Published on: 18 April 2024 11:28 AM GMT
Bareilly News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bareilly News: बरेली से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। घर आ रहें बाइक सवार दो भाइयों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमे दोनों भाइयों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना की सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद मृतकों के घर मे कोहराम मच गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई।

दो सगे भाइयों की मौत

जानकारी के अनुसार थाना भुता के गांव अगतपुर खमरिया निवासी हरीश का बड़ा बेटा अखिलेश कुमार उम्र 27 वर्षीय और छोटा बेटा सुनील कुमार उम्र 23 वर्षीय बरेली से अपने घर बाइक से आ रहें थे। जैसे ही उनकी बाइक मरेला चौकी के पास पहुँची तभी तेज़ रफ़्तार से आ रहें अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमे दोनों सगे भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

बड़े बेटे की कुछ साल पहले हुई थी शादी

आपको बता दें, कि अखिलेश कुमार और सुनील कुमार दोनों सगे भाई थे। जैसे ही दोनों की मौत की सूचना गांव के लोगों को हुई तो पूरे गांव मे सन्नाटा पसर गया। अखिलेश कुमार की कुछ साल पहले ही शादी हुई थी। जैसे ही उसकी मौत की सूचना पत्नी को लगी हुई तो वह बदहवास हो गयी। अखिलेश की माँ भी दोनों बेटों की एक साथ हुई सड़क हादसे में मौत के बाद दहाड़ मारकर रो रही है। विधाता ने कैसे उसके एक साथ दोनों बेटे को छीन लिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story