×

Bareilly News: दोनों पैर और एक हाथ गंवाने वाली छात्रा की बिगड़ी तबीयत, हालत गंभीर

Bareilly News: सीबीगंज थाना क्षेत्र में ट्रेन के आगे धक्का दिए जाने से दोनों पैर और एक हाथ गंवाने वाली छात्रा की हालत फिर गंभीर हो गई। सूचना के मुताबिक छात्रा की बायीं जांघ में पस बनने से उसकी हालत बिगड़ गई।

Sunny Goswami
Published on: 19 March 2024 10:55 AM GMT
Bareilly News
X

Bareilly News (Pic:Newstrack)

Bareilly News: जनपद के सीबीगंज क्षेत्र में ट्रेन के आगे धक्का दिए जाने से दोनों पैर और एक हाथ गंवाने वाली छात्रा की हालत फिर गंभीर हो गई। सूचना के मुताबिक छात्रा की बायीं जांघ में पस बनने से उसकी हालत बिगड़ गई। परिवार वालों ने उसे शहर के एक अस्पताल में बेहतर उपचार के लिए एडमिट कराया गया है।

यह था पूरा मामला

आपको बता दें कि 10 अक्टूबर 2023 को सीबीगंज थाना के एक गांव निवासी छात्रा से गांव के ही शोहदे ने छेड़छाड़ की थी। जिसका विरोध करने पर छात्रा को ट्रेन के आगे धकेल दिया था। इससे उसके दोनों पैर व एक हाथ कट गया था। उस दिन छात्रा अपनी सहेली के घर पर अपना जन्मदिन मनाया था। इसके बाद अपने घर जा रही थी। रास्ते में उसके साथ दिल को झकझोर देने वाली वारदात हो गई थी। इस मामले में मुख्य आरोपी युवक और उसका पिता जेल में बंद है।

बीते दिन पहले छात्रा ने दी थी 12वीं की परीक्षा

पीड़ित छात्रा का कई दिनों तक वेंटिलेटर पर इलाज चला था। सेप्टिक फैलने से जांघ के पास से डॉक्टरों को उसके दोनों पैरों को काटना पड़ा था। काफी दिनों बाद उसकी उसकी हालत में बदलाव हुआ। तब उसे अस्पताल से चिकित्सकों ने छूट्टी दे दिया गया था। कुछ दिनों पहले ही उसने हेल्पर की सहायता से 12 वीं की परीक्षा दी थी, लेकिन अब उसके जांघ के पास फिर से पस पड़ने से हालत बिगड़ गई है। फिलहाल उसका इलाज जारी है।

CM ने लिया था मामले का संज्ञान

आपको बता दें कि इस मामले में सीएम योगी ने संज्ञान में लिया था। सीएम की तरफ से पीड़िता को पांच लाख रुपये की सहायता तत्काल उपलब्ध कराई गई थी। बरेली के डीएम रविंद्र कुमार ने संवाददाताओं से कहा था कि छात्रा की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे बड़े अस्पताल भेजा जा रहा है और उसके इलाज का खर्च सरकार वहन करेगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story