×

PM Modi Road Show: भगवा रथ पर सवार होकर पीएम मोदी आज साधेंगे बरेली की सियासत

PM Modi Road Show: शुक्रवार को पीएम मोदी बरेली से बीजेपी प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के लिए रोड शो करके उनके पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे।

Sunny Goswami
Published on: 26 April 2024 5:25 AM GMT
bareilly news
X

बरेली में पीएम का रोड शो आज (सोशल मीडिया)

Bareilly News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बरेली में रोड शो करेंगे। रोड शो के जरिये पीएम बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे। भगवा रंग के रथ पर पीएम के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, सांसद संतोष गंगवार और बीजेपी प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार सवार होंगे। पीएम के रोड शो के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये हैं। रोड शो के दौरान पीएम मोदी का जगह-जगह फूलों से स्वागत किया जायेगा।

यह पहला मौका होगा जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार दूसरे दिन बरेली में होंगे। एक दिन पहले गुरुवार को मोदी ने आंवला क्षेत्र में रैली करके लोकसभा उम्मीदवार धर्मेंद्र कश्यप और बदायूं लोकसभा से दुर्विजय शाक्य के लिए जनता से वोट माँगा। शुक्रवार को पीएम मोदी बरेली से बीजेपी प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के लिए रोड शो करके उनके पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे। पीएम के रोड शो के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। पीएम भगवा रंग के रथ पर सवार होकर जनता का अभिवादन करेंगे।

उनके साथ रथ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, सांसद संतोष गंगवार, बीजेपी प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार सवार होंगे। रोड शो वाले क्षेत्र में लोगों के घरों के बाहर जय श्री राम लिखा हुआ है और पूरा क्षेत्र भगवा मय हो गया है। सुरक्षा की दृष्टि से ट्रांसफार्मरों को जाली से कवर कर दिया गया है। सड़क के दोनों तरफ नालों पर स्लैब डालकर उनको ढक दिया गया है। रोड शो के दौरान झाकियां भी सजाई जाएंगी, इसमें देश के अलग-अलग हिस्सों की संस्कृति की झलक लोगों को देखने को मिलेगी।

बरेली में पीएम मोदी का यह पहला रोड शो

पीएम नरेन्द्र मोदी का यह बरेली मे पहला रोड शो होगा। इससे पहले उन्होंने 2014 में महानगर कॉलोनी के पीछे बने मैदान में रैली की थी। फिर उसके बाद मोदी ने पीएम बनने के बाद 2016 में फतेहगंज पश्चिमी रबर फैक्ट्री के मैदान में रैली की थी। 2019 में भी मोदी ने रैली की थी। बीते गुरूवार को पीएम मोदी ने आंवला क्षेत्र मे एक विशाल रैली को सम्बोधित किया था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story