×

Bareilly News: शोरूम से लौट रहे गार्ड से बदमाशों ने लूटी राइफल और नकदी

Bareilly News: बाइक सवार बदमाशों ने घर लौट रहे सर्राफ के गार्ड को घेर लिया। लोहे की रॉड से उसके सिर पर हमला कर लाइसेंसी राइफल और नकदी लूट ली।

Sunny Goswami
Newstrack Sunny Goswami
Published on: 7 March 2024 5:31 AM GMT (Updated on: 7 March 2024 5:35 AM GMT)
Bareilly News
X

घायल गार्ड उमाकांत शुक्ला source: Newstarck  

Bareilly News: बरेली के दीन दयाल पुरम में सर्राफा के शोरूम से एक गार्ड लौट रहें थे। इसी दौरान इज़्ज़तनगर स्टेशन के पीछे आरपीएफ लाइन के बाहर बदमाशों ने गार्ड पर हमला किया और उसकी लाइसेंसी राइफल सहित नगदी लूटकर मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल मे भर्ती कराया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी चेक कर रही है।

शोरूम बंद कर घर लौट रहा था

जानकारी के मुताबिक दीन दयाल पुरम स्थित सर्राफा के शोरूम पर तैनात गार्ड उमाकांत शुक्ला ड्यूटी करने के बाद रात करीब 8:45 के आसपास बाइक से अपने घर जा रहा था। तभी अचानक इज्जतनगर स्टेशन के पास आरपीएफ लाइन पर बदमाशों ने उसे घेर लिया और लोहे की रोड मारकर उसको बाइक से नीचे गिरा दिया। बदमाशों ने उसकी लाइसेंसी राइफल और सारी नगदी लूट ली। इसके बाद उन्होंने उसको किसी को कुछ न बताने की और जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

गार्ड के साथ हुई लूट की सूचना मिलते ही एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान और एसपी सिटी राहुल भाटी प्रेमनगर और इज्जतनगर और सीओ संदीप सिंह भी दो थानो की पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल उमाकांत शुक्ला से पूछताछ कर उसको इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया। थाना प्रेमनगर में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो को चैक कर रही है। जिससे लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ कर जेल भेजा जा सके।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story