×

Bareilly News: शादी से लौट रही युवती से दुष्कर्म, आरोपी पर मुकदमा दर्ज़

Bareilly News: शादी समारोह से लौट रही युवती से पड़ोस के युवक ने खाली पड़े घर में दुष्कर्म कर दिया। आरोपी युवक ने युवती के परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है।

Sunny Goswami
Published on: 26 April 2024 2:09 PM GMT
Bareilly News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bareilly News: बरेली में एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शादी समारोह से लौट रही युवती से पड़ोस के युवक ने खाली पड़े घर में दुष्कर्म कर दिया। आरोपी युवक ने युवती के परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें, कि मामला सिरौली थाना क्षेत्र का है। पीड़िता के पिता ने बताया कि 24 अप्रैल की रात उसकी 18 वर्षीय बेटी पड़ोस में रहने वाले भतीजे की शादी में गई थी।

आरोपी ने परिवार को दी जान से मारने की धमकी

उन्होनें बताया कि शादी समारोह से लौटने के दौरान रात 11 बजे करीब पड़ोस के रहने वाले युवक ने उसकी बेटी को पकड़ लिया। उसकी बेटी के चीखने चिल्लाने की आवाज़ सुन कर आरोपी युवक ने उसकी बेटी के मुँह मे कपड़ा ठूस दिया और उसकी बेटी को लेकर खाली पड़े मकान में ले गया। जिसके बाद युवक ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जब डरी सहमी उसकी बेटी अपने घर पहुँची। फिर माँ ने डरी सहमी होने का कारण पूछा तो युवती ने अपनी माँ को रोकर आप बीती बतायी। जिसके बाद युवती के घरवालों के होश उड़ गए। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर जाँच शुरू कर दी है। सिरौली थाना के इंस्पेक्टर लव सिरोही ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है, मामले की जाँच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story