×

Bareilly News: बीजेपी प्रत्याशी और उनके भतीजे को बताया लूटेरा, सपा विधायक पर मुकदमा दर्ज़

Bareilly News: सभा में सपा विधायक अताउर रहमान ने सार्वजानिक रूप से बीजेपी प्रत्याशी और उनके भतीजे को लुटेरा कह दिया था, जिसके आरोप में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज़ हुआ है।

Sunny Goswami
Published on: 20 April 2024 3:29 PM GMT
BJP candidate and his nephew called looters, case filed against SP MLA
X

 सपा विधायक अताउर रहमान ने बीजेपी प्रत्याशी और उनके भतीजे को बताया लूटेरा:Photo- Newstrack

Bareilly News: बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी और उनके भतीजे को लूटेरा बोलने वाले समाजवादी पार्टी के विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ हुआ है। सपा प्रत्याशी के नामांकन के बाद हुई सभा में सपा विधायक ने बीजेपी प्रत्याशी पर अपशब्द कहे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बीजेपी कार्यकर्ता की शिकायत पर एसएसपी के निर्देश पर सपा विधायक पर मानहानि करने, धर्म को लेकर भड़काऊ भाषण देने समेत आचार सहिता के दौरान माहौल खराब करने के आरोप में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज़ हुआ है।

सपा विधायक ने बीजेपी प्रत्याशी और उनके भतीजे को लुटेरा कहा

बता दें कि देवरनिया थाना क्षेत्र के रहने वाले जितेन्द्र कुमार ने बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है, पार्टी ने बरेली लोकसभा से छत्रपाल गंगवार को अपना प्रत्याशी बनाया है। 16 अप्रैल को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने नामांकन किया था। नेहरू युवा केंद्र पर आयोजित एक सभा में सपा विधायक अताउर रहमान ने सार्वजानिक रूप से बीजेपी प्रत्याशी और उनके भतीजे को लुटेरा कह दिया था, वो यही नहीं रुके उन्होंने यह तक कह दिया कि बीजेपी नेताओं की अक्ल पर पत्थर पड़ गए है जो लुटेरों को टिकट दे दिया ।

सपा विधायक ने बीजेपी प्रत्याशी पर कब्रिस्तान और श्मशान की भूमि पर भी कब्ज़ा करने की बात कही, हिन्दू-मुस्लिम धर्म को लेकर टिप्पणी कर माहौल को ख़राब करने की कोशिश की गयी है, इन सारे बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें सभा में बैठे लोग उनकी बातें सुनकर तालियां बजाते हुए देखे जा रहे थे।

दर्ज़ हुआ मुकदमा

इस पूरे मामले की शिकायत बीजेपी के नेताओं ने एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान से की जिनके निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने सपा विधायक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज़ कर दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story