×

Bareilly News: ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार को रौंदा, माँ-बेटी की दर्दनाक मौत

Bareilly Accident: तेज़ रफ़्तार से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक में ज़ोरदार टक्कर मार दी। जिसमे बाइक सवार महिला की मौके पर हीं दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसकी गोद मे बैठी ढ़ाई साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

Sunny Goswami
Published on: 10 May 2024 11:52 AM GMT
Bareilly News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bareilly News: जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें मां और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला अपने भाई के साथ बाइक से दावत में जा रही थी। तभी तेज़ रफ़्तार से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक में ज़ोरदार टक्कर मार दी। जिसमे बाइक सवार महिला की मौके पर हीं दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसकी गोद मे बैठी ढ़ाई साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसकी जिला अस्पताल मे इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की सूचना परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

इलाज के दौरान मासूम की मौत

आपको बता दें, कि थाना फतेहगंज पश्चिमी के धनेटा बल्लिया निवासी धर्मवीर की पत्नी मोरकली अपने भाई गोविन्द निवासी लक्ष्मीपुर आंवला के साथ बाइक से दावत खाने जा रही थी। मोरकली के साथ उसकी ढ़ाई साल की बेटी भी बाइक पर उसके साथ बैठी थी। इसी दौरान अलीगंज मार्ग पर तेज़ रफ़्तार से आ रहे रेता बज़री से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने गोविन्द की बाइक को ज़ोरदार टक्कर मार दी। जिसमे मोरकली की मौके पर हीं दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसकी ढ़ाई साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

परिवार में मचा कोहराम

वहीं राहगीरों ने मासूम को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जब घटना की जानकारी परिवार वालों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। माँ बेटी की मौत होने से गांव में मातम छा गया। ग्रामीणों को सूचना मिली तो हर कोई मृतक के घर भागा चला गया। घटना के बाद गांव में हर किसी की आँखे नम है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story