×

Bareilly Traffic Diversion: आज शाम से सात मई तक रूट डायवर्जन, संभलकर निकलें घर से बाहर

Bareilly Traffic Diversion: दिल्ली मुरादाबाद रामपुर की ओर से बरेली शहर में प्रवेश करने वाले सभी प्रकार के वाहन झुमका तिराहे से बड़ा बाईपास होते हुए विलवापुल विलयधाम बैरियर 2 से महानगर में प्रवेश करेंगे।

Sunny Goswami
Published on: 5 May 2024 6:42 AM GMT
Bareilly Traffic Diversion
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Bareilly Traffic Diversion: बरेली में लोकसभा चुनाव को लेकर यातायात पुलिस के द्वारा ट्रैफिक एजवाइजरी जारी की है। जारी की गई ट्रैफिक एडवाइजरी में कई मार्गों पर रुट डायवर्जन किया गया है, जो पांच मई की शाम से लेकर सात मई को ईवीएम जमा होने तक जारी रहेगा। 6 मई को पोलिंग पार्टीया परसाखेड़ा स्थित एफसीआई गोदाम से रवाना होंगी। 7 मई मतदान होने के बाद एफसीआई गोदाम मे पोलिंग पार्टियां ईवीएम जमा करेंगी, तब तक रूट डायवर्सन लागू रहेगा। ऐसे में यदि आप भी कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं तो एक बार ट्रैफिक एडवाइजरी जरूर पढ़ लें। नहीं तो समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।

इन रास्तों का करें प्रयोग

  • महानगर से रामपुर दिल्ली को जाने वाले वाहन मिनी बाईपास से झुमका चौराहे से जाने के बजाय विलय धाम बिल्वापुल होते हुए जाएंगे।
  • दिल्ली मुरादाबाद रामपुर की ओर से बरेली शहर में प्रवेश करने वाले सभी प्रकार के वाहन झुमका तिराहे से बड़ा बाईपास होते हुए विलवापुल विलयधाम बैरियर 2 से महानगर में प्रवेश करेंगे।
  • झुमका चौराहे से मिनी बायपास के मध्य निर्वाचन कार्य में लगे वाहनों अधिकारियों कर्मचारियों के अतिरिक्त अन्य समस्त प्रकार के वाहनों व्यक्तियों का डायवर्जन 5 मई से दिनांक 7 मई तक प्रभावी रहेगा।
  • परसा खेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में दिनांक 5 मई से 7 मई को झुमका चौराहे से ट्यूलिया अंडरपास से वा मथुरापुर चौराहे से निर्वाचन कार्य के अतिरिक्त व्यक्तियों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा, अति आवश्यक सेवाओं वाले वाहनों का प्रवेश मिनी बाईपास मथुरापुर चौराहे से होगा।
  • महानगर के अन्य समस्त मार्गो में यातायात सामान दोनों की तरह यथावत चलता रहेगा, मिनी बायपास बस झुमका चौराहे के मध्य निर्वाचन के अतिरिक्त बचे, वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।
Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story