×

Bareilly News: ट्रेन से कटी महिला की हुई शिनाख्त, परिजनों को सौंपा शव

Bareilly News: सूचना पर थाने से उपनिरीक्षक को महिला सिपाही के साथ घटना स्थल पर भेजा गया जिन्होने अज्ञात महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Sunny Goswami
Published on: 19 April 2024 3:36 PM GMT
Bareilly News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Bareilly News: गुरुवार की रात अज्ञात ट्रेन से कटी महिला की पहचान उसके देवर ने कपड़ो और फोटो के आधार पर कर ली है। पुलिस ने महिला के शव को देर शाम पोस्टमार्टम के बाद उसके ससुराल पक्ष को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार थाना मीरगंज क्षेत्र मे बीती रात 8:35 बजे डी सी आर बी से वायरलेस सेट से स्थानी मीरगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि किलो मीटर संख्या 1334 खम्बा संख्या 25 रेलवे अप लाईन पर अज्ञात महिला किसी ट्रेन से कट गयी है जिसका शव पड़ा हुआ है।

सूचना पर थाने से उपनिरीक्षक को महिला सिपाही के साथ घटना स्थल पर भेजा गया जिन्होने अज्ञात महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिये मृतक महिला की पहचान के लिए कई वाहट्सएप्प ग्रुप पर जानकारी प्राप्त करने के लिए सूचना डाली थी। जिसके बाद फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गाँव सतुईया खास निवासी नेक पाल पुत्र रामपाल ने मीरगंज थाने पर पहुँच कर फोटो और पहने कपड़ो के आधार पर महिला के शव की शिनाख्त अपनी भाभी मुन्नी पत्नी करन के रुप में की जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम होने ने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

आपको बता दें, कि गुरुवार रात भाखड़ा पुल के पास महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी थी। महिला के सिर पर काफ़ी गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी थी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज, शिनाख्त में लग गयी थी

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story