×

Basti News: भूपेंद्र चौधरी का विपक्ष पर निशाना, बोले-जनता को भ्रमित कर रहा विपक्ष

Basti News: अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधी या तो जेल चले गए या तो प्रदेश छोड़कर फरार हो गए। प्रदेश में कानून का राज है।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 10 May 2024 4:27 PM GMT
Basti News
X

बस्ती में भूपेंद्र चौधरी। (Pic: Newstrack)

Basti News: आज देर शाम बस्ती जिले के पटवा इंटर कॉलेज बेलघाट में अन्नदाता किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए भूपेंद्र चौधरी ने जमकर विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में 10 साल का कामकाज लेकर हम लोग जनता के बीच जा रहे हैं और जनता से अपनी बात कह रहे हैं। विकास के दम पर 2024 में फिर भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत में केंद्र में बनने जा रही है। प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार आई है तब से आज प्रदेश में दंगाई दिखाई नहीं दे रहे हैं। पहले बिजली केवल विप क्षेत्र में जाती थी अब हर गांव हर घर में बिजली पहुंचती है। पूरे प्रदेश में भेदभाव नहीं है और विद्युत की आपूर्ति हर जगह हो रही है।

प्रदेश में कानून का राज

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधी या तो जेल चले गए या तो प्रदेश छोड़कर फरार हो गए। प्रदेश में कानून का राज है। पहले एफआईआर नहीं लिखी जाती थी ना ही कोई कार्रवाई होती थी लेकिन अब पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए कार्रवाई भी होती है। गरीब मजदूर लोगों की पहले कहीं सुनवाई नहीं होती थी लेकिन अब सुनवाई हो रही है। प्रदेश में सरकार की योजनाएं सीधे जनता तक पहुंची जिससे जनता खुशहाल है।

विपक्ष पर किया हमला

वहीं विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब बीजेपी की सरकार नहीं थी तो सड़कों पर गुंडे घूमते थे और महिलाएं सुरक्षित नहीं थी। आज महिलाएं घर से बाहर अकेली जा रही हैं चाहे रात हो चाहे दिन वह सुरक्षित हैं। सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार में अवैध रूप से जमीनों पर कब्जा किया जाता था। उनके गुर्गों द्वारा और सरकार के अधिकारियों द्वारा कार्रवाई नहीं की जाती थी। इस सरकार में जनता खुशहाल है उनकी समस्याओं का निदान हो रहा है और तत्काल कार्रवाई हो रही है। वहीं बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी को अपील करते हुए कहा कि इस बार हरीश द्विवेदी को भारी मतों से विजई बनाएं और केंद्र में बीजेपी की सरकार बनाएं जिससे जिस तरह हरीश द्विवेदी ने 5 साल में बस्ती के लिए विकास कार्य किया है इस तरह आगे भी करेंगे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story