×

Basti News: मायावती बीएसपी प्रत्याशी लवकुश पटेल के लिए करेंगी जनसभा

Basti News: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मायावती कल बस्ती जिले में एक चुनावी जनसभा को राजकीय इंटर कॉलेज में संबोधित करेंगे। इस दौरान बसपा प्रत्याशी लवकुश पटेल के समर्थन में रैली करेंगी।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh SharmaReport Amril Lal
Published on: 17 May 2024 12:58 PM GMT
Basti News
X

बसपा सुप्रीमो मायावती के आगमन का तैयारी करते मजदूर (Pic:Newstrack)

Basti News: छठे चरण को लेकर राजनीतिक दलों द्वारा प्रचार प्रसार तेज कर दिया गया है। जबकि पाचवें चरण का चुनाव प्रदेश के विभिन्न भागों में 20 मई को होगा। राजनीतिक दलों के बड़े-बड़े नेता चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे है। आपको बता दें, कि भाजपा के वर्तमान सांसद हरीश द्विवेदी और इंडिया गंठबधन के प्रत्याशी रामप्रसाद चौधरी चुनाव लड़ रहे है। हरीश द्विवेदी दो बार से बस्ती लोकसभा सीट से सांसद रह चुके है। वहीं बहुजन समाज पार्टी ने बस्ती लोकसभा सीट से लवकुश पटेल को प्रत्याशी बनाया है।

रैली में तैनात रहेंगे इतने पुलिसकर्मी

अपने प्रत्याशी को जीतने के लिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मायावती कल बस्ती जिले में एक चुनावी जनसभा को राजकीय इंटर कॉलेज में संबोधित करेंगे। चुनावी जनसभा को देखते हुए बस्ती जिले के अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। जिले 10 थाना अध्यक्ष सहित 300 पुलिस कर्मियों को लगाया गया है।

सुरक्षा को लेकर सभी तैयारी पूरी - अपर पुलिस अधीक्षक

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 200 से अधिक महिला पुलिस कर्मी तैनात रहेंगी। एक एडिशनल एसपी भी रहेंगे। वहीं गाड़ियों को डायवर्जन को लेकर जिले से बाहर व्यवस्था बनाई गई है। जनसभा से पहले बाहरी गाड़ियों को रोक दिया जाएगा इसके बाद वहां से लोग पैदल जनसभा में आएंगे। बसपा प्रत्याशी लवकुश पटेल ने कहा कि कल बस्ती जिले में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का चुनावी जनसभा है। इसकी तैयारी हम लोग पूरी कर लिए हैं। उनके विचारों को सुनने के लिए गांव-गांव से जनता आ रही है। इस बार हम चुनाव जीतेंगे। इस रैली को देखकर भाजपा के लोग बौखला गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि हमें जनता से संपर्क नहीं करने दिया जा रहा है जगह-जगह हमारे लोगों को रोका जा रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story