×

Basti News: सरयू नदी में डूबने से चार बच्चों की मौत, दो की तलाश जारी

Basti News: भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए 9 बच्चे सरयू नदी में नहाने गए थे। नदी की तेज धारा में अचानक सभी डूबने लगे। बच्चों का शोर सुनकर ग्रामीण नदी में कूद पड़े।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 12 May 2024 2:46 PM GMT
Basti News
X

Basti News (Pic:Newstrack)

Basti News: बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के मौजपुर गांव के पास सरयू नदी में नहाते समय डूबने से 4 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। डूबने वालों में 3 किशोरी और एक किशोर शामिल हैं। दो किशोरियों का शव बरामद कर लिया गया है जबकि 2 की तलाश जारी है। डूबने वालों में पार्वती और शालिनी दोनों सगी बहने हैं। घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण और पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। नदी में लापता लोगों की तलाश तेज कर दी गई है, वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

डूबने से बचाए गए 5 बच्चे

आपको बता दें, कि भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए 9 बच्चे सरयू नदी में नहाने गए थे। नदी की तेज धारा में अचानक सभी डूबने लगे। बच्चों का शोर सुनकर ग्रामीण नदी में कूद पड़े। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने किसी तरह से 5 बच्चों को डूबने से बचा लिया लेकिन 4 बच्चे नदी की धारा में लुप्त हो गए, जिन्हें तीन किशोरी और एक युवक शामिल है। नदी में डूबने वालों में पार्वती, शालिनी, काजल और सोहन शामिल हैं। डूबने की सूचना के बाद तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। स्थानीय गोताखोरों ने शालिनी और काजल का शव नदी से बाहर निकाला, लेकिन पार्वती और सोहन का अभी तक कहीं पता नहीं चल सका है।

डूबे बच्चों की तलाश जारी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों बच्चों की तलाश तेज कर दी है। लगातार नदी में जाल और गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है। सीओ अशोक मिश्रा ने बताया कि मौजपुर गांव के पास नदी की कटान है। वहां पर स्थानीय बच्चे नहाने के लिए गए थे, जिनमे से 4 बच्चे नदी में डूब गए। घटना की सूचना के बाद पुलिस टीम ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में लापता बच्चों की तलाश शुरू की। डूबने वालों में तीन किशोरियां और एक किशोर बताए जा रहे हैं। दो किशोरियों का शव नदी से निकला गया है। दो अन्य शवों की तलाश की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story