×

Basti News: क्वांटम ग्रुप के चेयरमैन के घर पर आयकर विभाग का छापा

Basti News: बस्ती जिले में आयकर विभाग की टीम कोतवाली थाना क्षेत्र के बभंगवां में पहुंची। जहां लखनऊ के कारोबारी राकेश श्रीवास्तव के बस्ती आवास पर दल बल के साथ छापेमारी की।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 5 March 2024 12:08 PM GMT
Basti News
X

Basti News (Pic:Newstrack)

Basti News: योगी सरकार बनने के बाद जहां सरकार भू-माफियाओं पर लगातार कार्यवाही कर रही है तो वहीं अवैध तरीके से अर्जित धन राशि वाले भी सरकार के निशाने पर बने हुए है। ऐसे में प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में आयकर विभाग की टीम ऐसे लोगों को चिन्हित कर छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में बस्ती जिले में आयकर विभाग की टीम कोतवाली थाना क्षेत्र के बभंगवां में पहुंची। जहां लखनऊ के कारोबारी राकेश श्रीवास्तव के बस्ती आवास पर दल बल के साथ छापेमारी करने पहुंची।

लखनऊ और प्रयागराज से आए अफसर

छापेमारी के दौरान घर पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं है। इस दौरान आयकर विभाग की टीम मोहल्ले वासियों से राकेश श्रीवास्तव के बारे में जानकारी लेनी चाही लेकिन कोई भी उसके बारे में जानकारी नहीं दे पाया। वहीं कुछ समय बाद इलाहाबाद से आयी आयकर विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करने लगी।

घर के बाहर बैठी रही आयकर विभाग की टीम

घर में पैसा मिलने की सूचना पर आयकर विभाग की टीम घर के बाहर बैठी हुई है। वहीं एक अधिकारी ने कहा कि राकेश श्रीवास्तव पूछताछ के लिए लखनऊ से निर्देश मिला है।जिसको लेकर हम सब यहां घर के बाहर बैठे हुए हैं और अगले निर्देश तक यहां बैठे रहेंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story