×

Bijnor News: सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाने को लेकर दो पक्षों मे मारपीट, कई घायल

Bijnor News: इस घटना को लेकर सदर सीओ सिटी संग्राम सिंह ने बताया कि इंस्टाग्राम में वीडियो का स्टेटस लगाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई है। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर टीम गठित कर आरोपियों को पकड़ने का काम शुरू कर दिया है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 12 April 2024 4:08 AM GMT (Updated on: 12 April 2024 4:09 AM GMT)
Bijnor News
X
दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे (Pic: Newstrack)

Bijnor News: सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। पता चला है कि एक पक्ष फैज़ान द्वारा स्टेटस लगाने को लेकर दूसरे पक्ष के नदीम ने विरोध किया तो कहासुनी और मारपीट हो गई। इस मारपीट में 6 लोगों सहित महिलाएं भी घायल हुई है। इन सभी घायलों को पुलिस के द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, जबकि इस हादसे में घायल एक व्यक्ति को हायर सेंटर मेरठ के लिए जिला अस्पताल के डॉक्टर द्वारा रवाना किया गया है। एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। वहीं, अब पुलिस बल को भी गांव में तैनात किया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षो से तहरीर लेकर घटना की जाँच पड़ताल मे जुट गई है।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव जंदरपुर में बीती रात मोबाइल पर गाली गलौज का स्टेटस लगाने को लेकर फैजान और नदीम के बीच में पहले नोक झोक हुई। इस स्टेटस को लेकर कुछ ही देर के बाद मे दोनों पक्षो मे नोकझोंक गाली गलौज में तब्दील हो गई। पता चला है कि दोनों पक्षों में इस मामले को लेकर घरों मे घुसकर जमकर लाठी डंडे चले। जिसको लेकर लोगों द्वारा एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वायरल वीडियो में दोनों पक्षों के लोग पुलिस के सामने एक दूसरे को गाली गलौज करते भी नजर आ रहे हैं।

पता चला है कि शब्बीर को बचाने उसकी पत्नी तसलीमा, भतीजा फहीम आसमा, चचेरा भाई नौशाद व भाई इमामुद्दीन आए तो आरोपियों ने इमामुद्दीन को लाठी डंडों से पीट पीटकर घायल कर दिया। जबकि इस घटना में दूसरी तरफ से इसरार भी गंभीर घायल हो गया है। जिसे पुलिस द्वारा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों से लिखित तहरीर ले ली है और कार्रवाई करने की बात कह रही है। इस्लामुद्दीन ने फैजान नाजिम सहित 13 लोगों के खिलाफ थाने मे मुकदमा दर्ज कराया है। इस घटना को लेकर सदर सीओ सिटी संग्राम सिंह ने बताया कि इंस्टाग्राम में वीडियो का स्टेटस लगाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई है। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर टीम गठित कर आरोपियों को पकड़ने का काम शुरू कर दिया है। किसी भी घटना मे शामिल आरोपियों को बक्शा नहीं जायेगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story