×

Aligarh News: आगरा यूनिवर्सिटी में फिर पेपर लीक, विद्यार्थी परिषद ने कुलपति का पुतला फूंका

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के धर्म समाज महाविद्यालय के मुख्य गेट पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने आगरा यूनिवर्सिटी प्रशासन का पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी की।

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Shweta
Published on: 4 Aug 2021 6:17 PM GMT
पुतला फूंकते अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता
X

पुतला फूंकते अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के धर्म समाज महाविद्यालय के मुख्य गेट पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को आगरा यूनिवर्सिटी प्रशासन का पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी की। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने गत दिनों बीएससी व बीए पेपर लीक मामले में आज पुतला दहन किया है।

हालांकि विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने आगरा यूनिवर्सिटी प्रशासन को पेपर निरस्तीकरण के लिए ज्ञापन भी दिया था। जिसमें कोई कार्यवाही न होने पर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश भड़क गया। विद्यार्थी परिषद के प्रदेश संगठन मंत्री सीटू चौधरी ने बताया कि 31 जुलाई को बीए व बीएससी का गणित का पेपर निर्धारित समय से पहले ही लीक हो गया।

इसकी जानकारी विद्यार्थी परिषद को हुई। तो विद्यार्थी परिषद ने पेपर निरस्तीकरण के लिए एक ज्ञापन आगरा यूनिवर्सिटी प्रशासन को दिया था। पेपर निरस्तीकरण की मांग की थी। लेकिन 5 दिन पूरे होने के बाद भी उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। जो इस पेपर लीक मामले में शामिल थे उनकी भी गिरफ्तारी नहीं हुई।

लगातार आगरा यूनिवर्सिटी के द्वारा छात्रों का भविष्य के साथ खेला जा रहा है विद्यार्थी परिषद मांग करती है कि पेपर लीक मामले में जो लोग सम्मिलित थे उनकी शीघ्र गिरफ्तारी हो और इस गिरोह का भंडाफोड़ जल्द हो अन्यथा विद्यार्थी परिषद एक बड़ा आंदोलन करेगा। आगरा विश्वविद्यालय से संबंध कई कालेज अलीगढ़ में है. जिसमें पिठले दिनों पेपर लीक हुआ था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story