×

Lok Sabha Election 2024: INDIA गठबंधन पर भड़की मायावती, बोलीं - BSP के बिना दाल नहीं गलने वाली

Lok Sabha Election 2024: बसपा चीफ मायावती ने एक बार फिर साफ किया है कि वो लोकसभा चुनाव अकेले ही लड़ेंगी। उनकी पार्टी किसी भी गठबंधन में शामिल नहीं होगी।

Jugul Kishor
Published on: 19 Feb 2024 6:12 AM GMT (Updated on: 19 Feb 2024 6:31 AM GMT)
Lok Sabha Election 2024
X

मायावती (सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: बहुजन समाज पार्टी (BSP) मुखिया मायावती ने आज यानि सोमवार को एक बार फिर साफ कर दिया कि वो आगामी लोकसभा चुनाव अकेले दम पर लडेंगी। बीएसपी किसी भी पार्टी से गठबंधन नही करेगी। मायावती ने गठबंधन को लेकर लग रहे कयासों को अफवाह करार दिया। इस दौरान उन्होने इंडिया गठबंधन पर नाराजगी भी व्यक्त की है।

मायावती ने गठबंधन को बताया अफवाह

मायावती ने सोशल सोशल मीडिया प्लेट फार्म एक्स पर लिखा कि आगामी लोकसभा आमचुनाव बीएसपी द्वारा किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करने की बार-बार स्पष्ट घोषणा के बावजूद आएदिन गठबंधन सम्बंधी अफवाह फैलाना यह साबित करता है कि बीएसपी के बिना कुछ पार्टियों की यहाँ सही से दाल गलने वाली नहीं है, जबकि बीएसपी को अपने लोगों का हित सर्वोपरि है।

इसके अलावा मायावती ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होने लिखा कि सर्वसमाज के ख़ासकर ग़रीबों, शोषितों एवं उपेक्षितों के हित व कल्याण के मद्देनज़र बीएसपी का देश भर में अपने लोगों के तन, मन, धन के सहारे अकेले अपने बलबूते पर लोकसभा आमचुनाव लड़ने का फैसला अटल है। लोग अफवाहों से ज़रूर सावधान रहें।

कांग्रेस प्रभारी बोले थे मायावती के लिए खुले हैं दरवाजे

दरअसल, कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने मायावती को लेकर कहा था कि बहुजन समाज पार्टी के लिए इंडिया गठबंधन के दरवाजे खुले हैं और अब मायावती को तय करना है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ना चाहती हैं या अकेले अपने दम पर। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि विपक्षी इंडिया गठबंधन खुले दिल से चाहता है कि बसपा भी इस गठबंधन का हिस्सा बने, लेकिन मायावती पहले ही घोषणा कर चुकी हैं कि वह लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेंगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story