×

Budaun News: सीएम योगी के चूरन वाले बयान पर शिवपाल का पलटवार, सीएम संतों के कपड़े पहनते है, लेकिन...

Lok Sabha Election 2024: शिवपाल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री संतों के कपड़े पहनते हैं, लेकिन उनके पास संतों का ज्ञान नहीं है। भगवान सत्यनरायण की कथा के बाद प्रसाद भी बटता है और मुख्यमंत्री उसे चूरन चटनी बता रहे हैं।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 26 April 2024 10:30 AM GMT (Updated on: 26 April 2024 10:45 AM GMT)
Budaun News
X

Samajwadi Party Leader Shivpal Singh Yadav (Pic:Social Media)

Lok Sabha Election 2024: देश लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पहुंच गया है। जहां मतदाता अपने-अपने वोट प्रत्याशियों का कर रहे है। वहीं नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है। इस बीच समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिहं यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान का जवाब दिया है। उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री संतों के कपड़े पहनते हैं, लेकिन उनके पास संतों का ज्ञान नहीं है। आगे उन्होनें कहा कि भगवान सत्यनरायण की कथा के बाद प्रसाद भी बटता है और मुख्यमंत्री उसे चूरन चटनी बता रहे हैं। चूरन चटनी खाने वाले व्यक्ति का हाजमा भी दुरुस्त रहता है।

पीएम मोदी देश के लोगों को किए भ्रमित - शिवपाल यादव

पीएम मोदी पर निशान साधते हुए उन्होनें कहा कि वो बौखला गए है। प्रधानमंत्री मोदी देश को लोगों को भ्रमित किया है। उनकी हार पक्की है। शिवपाल सिहं यादव ने कहा कि वह यह समझ गए है कि वह पहले चरण में हार चुके हैं, पश्चिम से हवा चल पड़ी है और पूर्व तक चलते-चलते आंधी बन जाएगी।

सीएम योगी ने कहा था ये बात

सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोले थे कि ‘मुझे तरस तो बेचारे चाचा शिवपाल पर आती है। वो तो केवल, जैसे सत्यनारायण की यथा में यजमान जो होता है वह कथा सुनता है और बाकी लोगों को कथा के बाद चूरन बांटा जाता है। तो ये केवल चूर्ण खाने वाले रह गए।’

आदित्य यादव है सपा के कैंडिडेट

आपको बता दें, कि सपा पार्टी ने पहले बदायूं सीट से धर्मेंद्र यादव को टिकट दिया था। इसके बाद धर्मेंद्र यादव का टिकट काटकर शिवपाल सिंह यादव को उतारा गया था। हालांकि उनका नाम घोषित होने के बाद ही यहां तरह-तरह की अटकलें लगती रहीं। बाद में चाचा शिवपाल स्वंय ही बेटे आदित्य यादव को आगे कर ये साफ कर दिया था कि इस सीट से आदित्य यादव चुनाव लड़ेंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story