×

Bulandshahr: पहले चरण के मतदान में भाजपा के दावों की निकली हवा, अखिलेश ने साधा निशाना

Bulandshahr: गौतमबुद्ध नगर लोक सभा क्षेत्र के सिकंदराबाद में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि इनकी कहानी और डायलॉग जनता को पसंद नहीं।

Sandeep Tayal
Published on: 19 April 2024 12:25 PM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में सपा मुखिया ने जनसभा को किया संबोधित (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जनपद के सिकंदराबाद में गौतमबुद्ध नगर के इंडी गठबंधन के सपा प्रत्याशी डा.महेंद्र नागर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण के मतदान में ही भाजपा और एनडीए के दावों की जनता ने हवा निकाल दी है, बीजेपी का शो फ्लाप हो गया। पीडीए गठबंधन देश की मिली जुली संस्कृति की पहचान है। किसानों, नौजवानों को उनका हक दिलाने वाला गठबंधन है।

भाजपा के डायलॉग जनता को पसंद नहीः अखिलेश

गौतमबुद्ध नगर लोक सभा क्षेत्र के सिकंदराबाद में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि इनकी कहानी और डायलॉग जनता को पसंद नहीं। भाजपा ब्रह्मांड की सबसे झूठी पार्टी है, क्या किसान की आय दोगुनी हुई, बेरोजगारों को रोजगार मिला, बाबा के राज में जो पेपर लीक हुए उनके बारे में कुछ नही बोलते, 60 लाख नौजवान इससे प्रभावित हुआ,सरकार की इन्ही नीतियों के कारण 2.25 करोड़ मतदाता सरकार से अलग हुए इनकी पूर्ति भाजपा खान से करेगी। सपा और इंडी गठबंधन भारतीय संस्कृति की मिली जुली पहचान है। भाईचारे को बढ़ाने वाला गठबंधन है। नौजवानों, किसानों को उनका हक दिलाने वाला गठबंधन है। उन्होंने कहा कि खाकी वाले भाईयो आप भी तैयार रहिए। कही ऐसा न हो की आपकी नौकरी भी 3 साल की रह जाए, फोजियो को अग्निवीर बनाकर 5 साल की नौकरी कर दी।

सर्व समाज का करूंगा विकास : डा.महेंद्र नागर

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से इंडी गठबंधन के सपा प्रत्याशी डॉ महेंद्र नागर ने कहा कि जाति बिरादरी से ऊपर उठकर सर्व समाज का विकास करूंगा। 26 अप्रैल को साइकिल का बटन दबाकर अखिलेश यादव को मजबूत बना लोकसभा भेजने की जनता से अपील की।

इन्होंने स्वागत कर किया संबोधित

जन सभा को गौतमबुद्ध नगर लोक सभा क्षेत्र के इंडी गठबंधन के सपा प्रत्याशी डा.महेंद्र नागर, एमएलसी जितेंद्र यादव, सरधना विधायक अतुल प्रधान, पूर्व विधायक बंशी सिंह पहाड़िया, सपा जिला अध्यक्ष मतलूब अली, कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश भाटी, आप प्रदेश प्रवक्ता विकास शर्मा, बादल यादव, राहुल यादव, हिमायत अली, ऋषिपाल सिंह, हिमांशु यादव, मुखिया गुर्जर, सुजात आलम, अब्दुल रब,आदि ने भी संबोधित कर अखिलेश यादव का स्वागत किया। इंडी गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने की जनता से अपील की।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story